Maharashtra Elections 2019: राहुल गांधी पर CM फडणवीस का तंज, कहा- वह जितना ज्यादा बोलेंगे, उतना...

एक रैली को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा, 'कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के मुताबिक राहुल गांधी इस अभियान में 'अनिच्छा' से शामिल हुए हैं.'

Maharashtra Elections 2019: राहुल गांधी पर CM फडणवीस का तंज, कहा- वह जितना ज्यादा बोलेंगे, उतना...

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस चुनावी रैली को संबोधित करते हुए

खास बातें

  • यवतमाल जिले के पुसद में एक रैली को संबोधित करते हुए किया कमेंट
  • राहुल गांधी इस अभियान में 'अनिच्छा' से शामिल हुए हैं.
  • महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2014 में कांग्रेस पार्टी ने 42 सीटे जीती थीं
यवतमाल:

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Elections 2019) में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के प्रचार अभियान पर कटाक्ष करते हुए मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि राहुल गांधी के भाषण भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)-शिवेसना के गठबंधन को पिछले बार के मुकाबले इस बार और ज्यादा वोटों से जीतने में मदद करेंगे. यवतमाल जिले के पुसद में एक रैली को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा, 'कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के मुताबिक राहुल गांधी इस अभियान में 'अनिच्छा' से शामिल हुए हैं.' बता दें, कुछ दिन पहले सलमान खुर्शीद ने कहा था कि लोकसभा चुनाव 2019 की हार के कारणों की समीक्षा नहीं कर पाए, क्योंकि तत्कालीन अध्यक्ष (राहुल गांधी) ने पद छोड़ने का एलान कर दिया था. 

Maharashtra Election 2019: राजनाथ सिंह बोले- काश बालाकोट हमले के वक्त भारत के पास राफेल होता, तो...

सीएम फडणवीस ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, 'महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2014 में कांग्रेस पार्टी ने 42 सीटें जीती थीं. इस बार वह 24 सीटों से ज्यादा नहीं जीत पाएगी. राहुल गांधी राज्य में चुनाव प्रचार के लिए तैयार नहीं थे. इसके बजाय वह विदेश गए हुए थे.'

साथ ही सीएम ने कहा, 'कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने हाल ही में कहा था कि पार्टी के नेता लड़ाई के समय भाग जाते हैं. अब राहुल गांधी आए हैं और वही पुरानी बातें बोल रहे हैं.' सीएम का इशारा राहुल गांधी के चुनावी सभाओं में उठाए मुद्दों- जीएसटी, राफेल विमान और नोटबंदी की ओर था. ये वही मुद्दे हैं जिन्हें राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा चुनाव के दौरान बड़े जोर-शोर से उठाया था. हालांकि इस सबके बावजूद भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत से जीती थी और कांग्रेस पार्टी दस प्रतिशत सीट भी नहीं जीत पाई थी.

महाराष्ट्र चुनाव 2019: उद्धव ठाकरे की रैली के लिए तोड़ी गई स्कूल की दीवार, परीक्षा भी हुई स्थगित

सीएम ने कहा, 'राहुल गांधी जितना ज्यादा बोलेंगे, भाजपा-शिवसेना गठबंधन के पक्ष में उतने ही ज्यादा वोट पड़ेंगे.' बता दें कि भाजपा-शिवसेना गठबंधन में इस बार भाजपा 164 सीटों पर लड़ रही है. वहीं शिवसेना को 124 सीटें दी गई हैं. बाकी सीटों को अन्य सहयोगी दलों के लिए छोड़ दिया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: 'शिवसैनिक मुख्यमंत्री बने' पर कुछ नहीं बोले उद्धव ठाकरे



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)