NDTV Khabar

महाराष्‍ट्र : सरकारी अधिकारी पर मछली फेंकने के आरोप में विधायक नीतेश राणे गिरफ्तार

अवर पुलिस अधीक्षक प्रकाश गायकवाड ने कहा कि राणे को 23 अन्य लोगों के साथ तटवर्ती कोंकण के मालवन से गिरफ्तार कर सिंधुदुर्ग की स्थानीय अदालत में पेश किया गया.

3 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्‍ट्र : सरकारी अधिकारी पर मछली फेंकने के आरोप में विधायक नीतेश राणे गिरफ्तार

फाइल फोटो

मुंबई: पिछले सप्ताह एक बैठक के दौरान सरकार के वरिष्ठ कर्मचारी पर कथित रूप से मछली फेंकने के आरोप में कांग्रेस विधायक नीतेश राणे को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. अवर पुलिस अधीक्षक प्रकाश गायकवाड ने कहा कि राणे को 23 अन्य लोगों के साथ तटवर्ती कोंकण के मालवन से गिरफ्तार कर सिंधुदुर्ग की स्थानीय अदालत में पेश किया गया.

उनके खिलाफ ड्यूटी कर रहे सरकारी अफसर पर आपराधिक बल प्रयोग, आपराधिक धमकी और अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. स्थानीय समाचार चैनल पर प्रसारित वीडियो में दिखाया गया है कि छह जुलाई को राणे सिंधुदुर्ग जिले के मत्स्य आयुक्त से उनके कार्यालय में लोगों के समक्ष बात कर रहे हैं. मछुआरों की समस्याओं पर चर्चा के लिए बुलायी गयी बैठक में विधायक ने अपना आपा खो दिया और आयुक्त के टेबल पर रखी मछली उठाकर उन पर फेंक दी.

सिंधुदुर्ग जिले के कानकावली से विधायक राणे ने फिर कहा कि उन्होंने कोंकण क्षेत्र के पारंपरिक मछुआरा समुदाय के प्रति अधिकारी के लापरवाह रवैये के विरोध में ऐसा किया.

 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement