महेशतला विधानसभा परिणाम : तृणमूल कांग्रेस के दुलाल दास ने बीजेपी के सुजीत कुमार घोष को हराया

इस नतीजे के साथ इतना तो तय है कि भले ही बीजेपी चुनाव हार गई हो लेकिन राज्य में अब वह वाममोर्चे को पीछे छोड़ टीएमसी का विकल्प बनता जा रही है.

महेशतला विधानसभा परिणाम : तृणमूल कांग्रेस के दुलाल दास ने बीजेपी के सुजीत कुमार घोष को हराया

महेशतला विधानसभा चुनाव परिणाम : टीएमसी उम्मीदवार आगे

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल  में महेशतला विधानसभा सीट के लिये हुए उपचुनाव में तृणमूल कांग्रेस के दुलाल दास ने बंगाल में महेशतला विधानसभा उपचुनाव में भाजपा के सुजीत कुमार घोष को 62,827 मतों से हरा दिया है. इस नतीजे के साथ इतना तो तय है कि भले ही बीजेपी चुनाव हार गई हो लेकिन राज्य में अब वह वाममोर्चे को पीछे छोड़ टीएमसी का विकल्प बनता जा रही है. पश्चिम बंगाल के महेशतला विधानसभा क्षेत्र में सोमवार को हुए मतदान में 70 फीसदी मतदान दर्ज किया गया था. निर्वाचन आयोग के एक अधिकारी ने बताया, "मतदान शाम पांच बजे तक 70.1 फीसदी रहा. महेशतला निर्वाचन क्षेत्र पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में है जहां 2,48,855 मतदाता हैं. 
 
येदियुरप्पा के इस्तीफे पर ममता-चंद्रबाबू नायडू ने कहा- लोकतंत्र की जीत हुई

आज पहले दौर की गणना के बाद तृणमूल उम्मीदवार दुलाल दास को 18470 मत मिले. जबकि वाम मोर्चा के उम्मीदवार प्रभात चौधरी को 4076 मत मिले. भाजपा उम्मीदवार सुजीत घोष 3590 मतों के साथ तीसरे स्थान पर हैं. 

वीडियो : उपचुनाव के नतीजे आज

तृणमूल कांग्रेस की विधायक कस्तूरी दास के निधन के बाद यहां उपचुनाव कराया गया है. तृणमूल ने विधायक के पति दुलाल दास को चुनाव मैदान में उतारा है.  इस सीट पर उपचुनाव 28 मई कराया गया था.  
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com