मक्का मस्जिद ब्लास्ट: पुलिस ने फैसला सुनाने वाले जज की बढ़ाई सुरक्षा

गौरतलब है कि एनआईए मामलों के विशेष न्यायाधीश और चतुर्थ अतिरिक्त मेट्रोपोलिटन सत्र न्यायाधीश के . रवींद्र रेड्डी ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए सोमवार को इस्तीफा दे दिया था.

मक्का मस्जिद ब्लास्ट: पुलिस ने फैसला सुनाने वाले जज की बढ़ाई सुरक्षा

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

मक्का मस्जिद धमाका मामले में सुनवाई करने और सभी आरोपियों को बरी करने का फैसला सुनाने वाले विशेष न्यायाधीश के रवींद्र रेड्डी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. रवींद्र रेड्डी ने इस मामले की सुनवाई करते हुए स्वामी असीमानंद सहित पांच लोगों को बरी कर दिया था. स्थानीय पुलिस ने न्यायाधीश रवींद्र रेड्डी को सुरक्षा देने की पुष्टि की है. गौरतलब है कि एनआईए मामलों के विशेष न्यायाधीश और चतुर्थ अतिरिक्त मेट्रोपोलिटन सत्र न्यायाधीश के . रवींद्र रेड्डी ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए सोमवार को इस्तीफा दे दिया था.

यह भी पढ़ें: मक्का मस्जिद ब्लास्ट : असीमानंद सहित 5 आरोपियों को बरी करने वाले जज ने दिया इस्तीफा

खास बात यह है कि रवींद्र रेड्डी ने 2007 के इस मामले में फैसले देने के कुछ ही घंटे बाद ही इस्तीफा दे दिया था. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कल के फैसले के परिप्रेक्ष्य में उनके आवास पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. उन्होंने कहा कि कुछ समय तक उनकी सुरक्षा बढ़ी रहेगी.

VIDEO: सजा सुनाने वाले जज ने दिया इस्तीफा.


अधिकारी ने कहा कि कोई विशिष्ट अलर्ट नहीं है लेकिन फैसले के बाद कल से ही उनके घर के आसपास सुरक्षा बढ़ी हुई है. हालांकि पुलिस अधिकारी ने यह नहीं बताया कि उनकी सुरक्षा में कितने पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है. (इनपुट भाषा से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com