मालेगांव धमाका 2008 : वह आठ साल से कर रही है अपने पति का इंतजार

मालेगांव धमाका 2008 : वह आठ साल से कर रही है अपने पति का इंतजार

प्रतीकात्मक फोटो

मुंबई:

इंदौर की पद्मा पाटीदार अपने पति की तलाश में मुंबई में हैं। आठ साल पहले उनके पति को महाराष्ट्र एटीएस मालेगांव 2008 धमाके के सिलसिले में पूछताछ के लिए लेकर आई थी। लेकिन उसके बाद से ही वे गायब हैं। पद्मा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस से मिलकर मदद की गुहार लगाई।

एटीएस अफसरों पर मुकदमा चलाने की इजाजत नहीं मिली
मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद पद्मा  ने मुंबई मराठी पत्रकार संघ में मीडिया से बात करते हुए अपना दुखड़ा सुनाया। पद्मा के  मुताबिक जब एटीएस से कोई जवाब नहीं मिला तो परिवार ने इंदौर हाई कोर्ट में याचिका दायर की। कोर्ट ने सीबीआई जांच का आदेश दिया। सीबीआई ने महाराष्ट्र सरकार से एटीएस के दो अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा चलाने की इजाजत मांगी थी लेकिन वह आज तक नहीं मिली है। इसलिए भी मुख्य्मंत्री से मिलकर दोनों अधिकारियों के खिलाफ जरूरी इजाजत देने की गुहार लगाई।

एटीएस इंदौर से मुंबई लाई, कोर्ट में पेश नहीं किया
अपने 9  साल के बेटे के साथ मुंबई आईं पद्मा ने बताया कि एटीएस 11 नवंबर 2008 को उनके पति दिलीप पाटीदार को इंदौर से मुंबई लाई थी, लेकिन उन्हें कोर्ट में भी पेश नहीं किया।

इंदौर की अदालत में क्लोजर रिपोर्ट दी
एटीएस इस मामले में चुप्पी साधे हुए है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक मामले में सीबीआई सम्बंधित अफसरों से पूछताछ कर चुकी है। सर्वोच्च न्यायालय तक मामला जा चुका है। जांच में  दिलीप पाटीदार का आखिरी लोकेशन भोपाल मिला था। सीबीआई इंदौर की अदालत में क्लोजर रिपोर्ट फाइल कर चुकी है। मामला अदालत में लंबित है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com