NDTV Khabar

मल्लिकार्जुन खड़गे की अपील, कर्नाटक में बीजेपी-आरएसएस की तरह कांग्रेस के कार्यकर्ता भी घर-घर जाएं

कांग्रेस का आज दिल्ली में महाधिवेशन शुरू हुआ है. जिसमें पार्टी के सभी बड़े नेताओं सहित कांग्रेस के कार्यकर्ता हिस्सा ले रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मल्लिकार्जुन खड़गे की अपील, कर्नाटक में बीजेपी-आरएसएस की तरह कांग्रेस के कार्यकर्ता भी घर-घर जाएं

कांग्रेस महाधिवेशन में भाषण देते मल्लिकार्जुन खड़गे

नई दिल्ली: कांग्रेस के महाधिवेशन में लोकसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि बीजेपी और आरएसएस के कार्यकर्ताओं की तरह वे भी कर्नाटक में घर-घर जाएं. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा, 'आपके आशीर्वाद और सहयोग से हम एक बार फिर से कर्नाटक में सरकार बनाएंगे'. कर्नाटक में इस साल विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं. बीजेपी ने कांग्रेस के हाथ से सत्ता छीनने के लिए पूरी ताकत लगा रखी है. इससे पहले कर्नाटक में बीएस येदियुरप्पा की अगुवाई में बीजेपी की ही सरकार थी, लेकिन भ्रष्टाचार के मामलों में घिरी इस सरकार को हराकर कांग्रेस ने वहां पर सत्ता हासिल की थी.

कांग्रेस महाधिवेशन : क्या एनडीए में बिखराव का फायदा उठा पाएगी कांग्रेस, 10 बड़ी बातें

टिप्पणियां
आपको बता दें कि कांग्रेस का आज दिल्ली में महाधिवेशन शुरू हुआ है. जिसमें पार्टी के सभी बड़े नेताओं सहित कांग्रेस के कार्यकर्ता हिस्सा ले रहे हैं. लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के ये अधिवेशन काफी अहम है. इसमें कई फैसले लिए जा सकते हैं. जिसमें यूपीए की ताकत भी बढ़ाना है.

वीडियो : हाथ का निशान लोगों को जोड़ेगा

आज के उद्घाटन भाषण में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि आज देश में गुस्सा फैलाया जा रहा है, देश को बांटा जा रहा है. हिंदुस्तान के एक व्यक्ति को दूसरे व्यक्ति से लड़वाया जा रहा है. हमारा काम जोड़ने का है. कांग्रेस का हाथ निशान ही देश को जोड़ कर रख सकता है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement