महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर कांग्रेस और एनसीपी की भूमिका पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने दिया ये बयान

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने रविवार को कहा कि महाराष्ट्र की जनता ने हमें विपक्ष में बैठने का जनादेश दिया है और यही फैसला हमारा है.

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर कांग्रेस और एनसीपी की भूमिका पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने दिया ये बयान

मल्लिकार्जुन खड़गे

खास बातें

  • महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर तनातनी जारी
  • कांग्रेस और एनसीपी की भूमिका पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने दिया बयान
  • कहा- जनता ने हमें विपक्ष में बैठने का जनादेश दिया
जयपुर:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने रविवार को कहा कि महाराष्ट्र (Maharashtra) की जनता ने हमें विपक्ष में बैठने का जनादेश दिया है और यही फैसला हमारा है. खड़गे ने यहां संवाददाताओं से कहा कि महाराष्ट्र की जनता ने हमें विपक्ष में बैठने का जनादेश दिया है और हम इसे स्वीकार करते हैं. लेकिन इसके बाद पार्टी हाईकमान क्या निर्णय लेंगे, कब बोलेंगे, कैसा बोलेंगे वो उन पर छोड़ा हुआ है. उन्होंने कहा कि कुछ बयानों में कांग्रेस के शिवसेना को समर्थन देने की बात सामने आ रही है और कुछ इससे इंकार कर रहे हैं लेकिन इन बयानों में कोई सच्चाई नहीं है.

महाराष्ट्र : शिवसेना ने उद्धव को सीएम बनाने की इच्छा के होर्डिंग लगाए, बीजेपी में भी 'इच्छा' पर मंथन जारी

कांग्रेस पार्टी का एक ही रूख है कि लोगों का जो जनादेश है, उस जनादेश को साथ लेकर और विपक्ष में बैठकर हम और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) एक साथ मिलकर काम करें. यह हमारा फैसला है. कांग्रेस नेता ने कहा कि इसलिये अगर कोई कुछ भी बोले तो उस बयान में कोई सच्चाई नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महाराष्ट्र: संजय राउत ने कविता के जरिए फडणवीस पर साधा निशाना, कहा- जो खानदानी रईस हैं वो...

महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित कांग्रेस विधायक यहां दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर एक रिसोर्ट में रूके हुए है. खड़गे के अलावा, महाराष्ट्र कांग्रेस के कुछ वरिष्ठ नेता भी महाराष्ट्र में राजनीतिक गतिरोध के मद्देनजर अपनी रणनीति तय करने के लिए जयपुर में डेरा डाले हुए हैं.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)