जिस परिवार ने रहने के लिए ठिकाना दिया, उसी की एक साल बच्‍ची को चुराने वाली महिला गिरफ्तार

अपहरण का मामला दर्ज कर पुलिस निरीक्षक राजने के नेतृत्व में चार टीम तैयार की गईं. टीम ने रात-दिन एक कर टेक्निकल सर्विलांस से आरोपी महिला का मोबाइल लोकेशन खोज निकाला और  बच्ची को सही सलामत बरामद कर ल‍िया

जिस परिवार ने रहने के लिए ठिकाना दिया, उसी की एक साल बच्‍ची को चुराने वाली महिला गिरफ्तार

पुलिस की गिरफ्त में अपहरण करने वाली महिला

खास बातें

  • बच्‍ची को घुमाकर लाने का कहकर गायब हो गई थी महिला
  • अनजान महिला को आसरा देना भारी पड़ा था राठौड़ दंपती को
  • पुलिस ने बच्‍ची को सही सलामत बरामद करने में पाई सफलता
मुंंबई:

मालवणी पुलिस ने एक साल की बच्ची को अगवा करने वाली महिला से छुड़ाकर उसकी मां से मिला दिया है. घर में आसरा लेने आई एक महिला, इस बच्‍ची को घुमाने के बहाने लेकर गायब हो गई थी. मुंबई के मालवणी पुलिस थाने में माँ और बेटी के मिलन का क्षण भावुक कर देने वाला था. अमूमन तनावग्रस्त चेहरों से भरे पुलिस थाने में इस दौरान सबके चेहरे पर खुशी देखने लायक थी.पुलिस टीम को पीड़ित परिवार ने तो दुआएं दी ही, बड़े अफसरों की भी उसे प्रशंसा हासिल हुई थी.

चोरी के शक में दो युवकों को अगवा कर सिर मुंडवा दिया, कपड़े उतारकर निकाली बारात, पांच गिरफ्तार

जोन 11 के डीसीपी विशाल ठाकुर ने बताया कि मालवणी में रहने वाले राठौड़ परिवार के पास पांच जनवरी को 24 साल की सफाला नायर नाम की महिला आई. कोई आसरा नही होने की बात कह घर मे एक रात रहने देने की विनंती की. राठौड़ दंपति को महिला पर दया आ गई और उन्‍हें इसे रहने का‍ ठिकाना दिया, लेकिन अनजान महिला पर उनकी यही दया दृष्टि भारी पड़ गई. आरोपी महिला अगले दिन सुबह घुमाने के बहाने उनकी एक साल की बच्ची को लेकर फरार हो गई.

Newsbeep

देशद्रोह केस में मुंबई पुलिस कर रही कंगना रनौत से पूछताछ, 100 से ज्यादा ट्वीट्स पर हो सकते हैं सवाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस को जैसे ही सूचना मिली, अपहरण का मामला दर्ज कर पुलिस निरीक्षक राजने के नेतृत्व में चार टीम तैयार की गईं. टीम ने रात-दिन एक कर टेक्निकल सर्विलांस से आरोपी महिला का मोबाइल लोकेशन खोज निकाला और मुम्बई से सटे ठाणे से आरोपी महिला और बच्ची को सही सलामत बरामद करने में सफलता हासिल की. नन्ही बच्ची को उसके माता पिता को सौंप दिया गया है.