NDTV Khabar

ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बदले की राजनीति करने का आरोप लगाया

ममता ने कहा, भारत एक लोकतंत्र है, हम कभी नहीं चाहेंगे कि लोकतंत्र ध्वस्त हो

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बदले की राजनीति करने का आरोप लगाया

ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बदले का राजनीति करने का आरोप लगाया है.

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने यहां मंगलवार को भाजपा-नीत केंद्र सरकार पर विरोधी नेताओं के खिलाफ 'बदले की राजनीति' करने का आरोप लगाया. तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने यह बात राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के खिलाफ आयकर विभाग और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के बेटे के खिलाफ सीबीआई की छापेमारी के संदर्भ में कही.

राष्ट्रपति पद के लिए विपक्ष का उम्मीदवार तय किए जाने के सिलसिले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा, "बदले की राजनीति की जा रही है. सुबह से जो कुछ किया जा रहा है, हमने उस पर भी चर्चा की. राजनीतिक लड़ाई राजनीतिक तरीके से लड़ी जानी चाहिए. वे (भाजपा) जिन लोगों को पसंद नहीं करते, उन पर आरोप लगा रहे हैं, उसके खिलाफ छापेमारी करवा रहे हैं, उन्हें जेल भिजवा रहे हैं."

टिप्पणियां

ममता ने कहा कि विपक्षी पार्टियों के नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा, "कई लोगों को निशाना बनाया जा रहा है. लालूजी, मायावती, अखिलेश (यादव), नवीन पटनायक, चिदंबरम, केजरीवाल और हमारी पार्टी को भी. यह उचित नहीं है."


ममता ने कहा कि मीडिया पर भी दबाव डाला जा रहा है. उन्होंने कहा, "लेकिन भारत एक लोकतंत्र है. हम कभी नहीं चाहेंगे कि लोकतंत्र ध्वस्त हो."
(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement