NDTV Khabar

दिल्ली में 'दीदी' की हुंकार: राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस और लेफ्ट के साथ मिलकर बीजेपी से लड़ेंगे

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के नेतृत्व में आहुत विपक्षी एकता रैली में एक बार फिर से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में 'दीदी' की हुंकार: राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस और लेफ्ट के साथ मिलकर बीजेपी से लड़ेंगे

दिल्ली में ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

नई दिल्ली:

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के नेतृत्व में आहुत विपक्षी एकता रैली में एक बार फिर से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की दिल्ली के जंतर-मंतर पर बुधवार को आयोजित रैली में ममता बनर्जी ने कहा कि मोदी जी आपने सिर्फ दंगे की राजनीति की है. आपने लोगों का खून पिया है, जिसके चेहरे पर खून है, जिसने लोगों का खून पिया है, वह देश पर राज कर रहा है. वहीं, सीबीआई मामले पर ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे पता है कि इसके बाद मेरे घर पर सीबीआई वाले आएंगे, तो इसके पहले ही बता देना मैं खाना बनाकर रखूंगी. वहीं, ममता बनर्जी ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस और लेफ्ट के साथ मिलकर लड़ेंगी. 

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सार्वजनिक कमिटमेंट करते हुए कहा कि बीजेपी को हराने के लिए कांग्रेस और लेफ्ट के साथ कंधे से कंधे मिलाकर लड़ेंगी. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर हम कांग्रेस और लेफ्ट के साथ लड़ेंगे. हम राज्य में भले ही अकेले लड़ेंगे, मगर राष्ट्रीय स्तर पर नहीं. 


AAP की महारैली LIVE: ममता बनर्जी ने कहा- मोदी हटाओ, देश बचाओ

दिल्ली के जंतर मंतर पर आयोजित रैली में ममता बनर्जी ने कहा कि पीएम मोदी की मीटिंग में कितना रुपया पैसा होता है, आप पता कीजिए. मोदी को हमनें बहुत टॉलरेट किया है. आप जो मर्जी चाहे करेंगे, मगर क्या हम बात भी नहीं कर सकते. सभी लोग मोदी से डरने लगे हैं. जैसे वह गब्बर सिंह हों. पहले गब्बर के नाम पर बच्चे को डराते थे, अब आज मोदी के नाम पर मीडिया, किसान और आम लोगों को डराया जा रहा है. हमें गुजरात का दिन पता है. जिसके चेहरे पर खून है, जिसने लोगों का खून पिया है वह देश पर राज कर रहा है.

विपक्ष की रैली में दिल्ली आईं ममता बनर्जी तो लगे पोस्टर- दीदी यहां खुलकर मुस्कुराइए, आप लोकतंत्र में हैं

ममता बनर्जी ने आगे कहा कि मुझे मालूम है कि इसके बाद वह मेरे घर पर सीबीआई भेज देंगे, मुझे पहले बता देना मैं खाना बनाकर रखूंगी. हमें डराने की कोशिश की जा रही है, मैं डरने वाली में से नहीं. मेरे लिए कफन इंतजार कर रहा है. मैं कफन के इंतजार में नहीं हूं. मोदी सिर्फ झूठ फैला रहे हैं. मोदी एक पैसा नहीं देते. डेमोक्रेसी अब नमोक्रेसी हो गया है. कभी नाम चेंज कभी कुछ और चेंज, यह हालात आपातकाल से भी ज्यादा गंभीर है. सपना देखना आसान है लेकिन सपना देखना आना चाहिए. आपको सिर्फ देश को तोड़ना आता है हमें देश को जोड़ना आता है.

जहां दिया था ममता बनर्जी ने धरना, बीजेपी ने भी मांगी उसी जगह पर प्रदर्शन की इजाजत

सभी पार्टियों को एकजुट होने का आह्वान करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि हम सभी को एक साथ आना होगा. मैं देश के लिए अपने जीवन की अहूति देने को तैयार हूं. आज हमें मोदी हटाओ देश बचाओ का नारा लागू करना होगा. नौजवान बचाओ मोदी हटाओ, किसान बचाओ मोदी हटाओ. आज सभी फोन का टैप किया जा रहा है. ऐसा हमारे देश में कभी भी नहीं हुआ. मैंने गांधी जी  की मूर्ति से भी कहा कि बापू बीजेपी को हटाइये और देश को बचाइये. मोदी जी आपने सिर्फ दंगे की राजनीति की है. आप सिर्फ गुजरात को पहचानते हैं लेकिन अगले चुनाव में आपको गुजरात भी मौका नहीं देगी. मोदी जी आप न लीडर हो ना लेडर (सीढ़ी) हो. 56 ईंच का छाती तो रावण का भी था मोदी जी. मैं सभी मतदाताओं से अनुरोधी करती हूं कि बीजेपी को वोट मत दो.

VIDEO : चंद्रबाबू नायडू के धरने को मिला विपक्ष का समर्थन

टिप्पणियां

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement