ममता बनर्जी ने लालू यादव, मायावती, अखिलेश यादव को उपचुनावों पर दी बधाई, जानें क्या कहा

एक और ट्वीट करके ममत बनर्जी ने अखिलेश यादव को भी बधाई दी. उन्होंने लिखा- महान जीत. मायावती जी और अखिलेश यादव जी को यूपी उप चुनाव में जीत के लिए बधाई. अंत की शुरुआत हो चुकी है.

ममता बनर्जी ने लालू यादव, मायावती, अखिलेश यादव को उपचुनावों पर दी बधाई, जानें क्या कहा

ममता बनर्जी की फाइल फोटो

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट करके अररिया लोकसभा सीट के लिए लालू प्रसाद यादव को बधाई दी. उन्होंने लिखा- अररिया और जहानाबाद में जीत के लिए लालू प्रसाद यादव जी को बधाई. यह एक शानदार जीत है. एक और ट्वीट करके ममत बनर्जी ने अखिलेश यादव को भी बधाई दी. उन्होंने लिखा- महान जीत. मायावती जी और अखिलेश यादव जी को यूपी उप चुनाव में जीत के लिए बधाई. अंत की शुरुआत हो चुकी है.

बिहार अररिया उपचुनाव 2018 LIVE UPDATES
 


 
Phulpur By Election Results 2018: बीजेपी के कौशलेंद्र सिंह पटेल को पछाड़ सपा प्रत्याशी नागेंद्र प्रताप सिंह आगे

खबर लिखे जाने तक गोरखपुर में सपा प्रत्याशी 24 हजार मतों से आगे निकल गया है जबकि फूलपुर में सीट पर सपा प्रत्याशी ने 27 हजार मतों से ज्यादा की बढ़त बनाई है. वहीं, अररिया में भी खबर लिखे जाने तक आरजेडी बीजेपी 44 हजार वोटों से आगे चल रही है.

Gorakhpur ByPolls Results 2018 Live Updates: BJP उम्‍मीदवार की बढ़त बरकरार, उपेन्द्र दत्त शुक्ला ने कहा-जीत का भरोसा है

उत्तर प्रदेश की दो लोकसभा सीटों, बिहार की एक लोकसभा सीट और दो विधानसभा सीटों के लिए हुए उपचुनाव की मतगणना आज हो रही है. मतगणना पूरी होने के साथ ही चुनाव परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे. यह परिणाम 2019 के लोकसभा चुनाव के परिदृश्य का संकेत देने वाले माने जा रहे हैं. यूपी की गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीट, बिहार की अररिया लोकसभा सीट के अलावा भभुआ और जहानाबाद विधानसभा सीट के उपचुनाव में 11 मार्च को मतदान हुआ था

VIDEO- 'मोदी केयर' से ममता बनर्जी का किनारा

अररिया से कुल सात उम्मीदवार चुनावी मैदान में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. इनमें राष्ट्रीय जनता दल (राजद) द्वारा दिवंगत सांसद मोहम्मद तस्लीमुद्दीन के पुत्र सरफराज आलम और भाजपा द्वारा प्रदीप सिंह की बीच सीधी टक्कर है. 11 मार्च को हुए अररिया लोकसभा उपचुनाव में करीब 59 फीसदी लोगों ने अपने मत का प्रयोग किया था. अररिया में मताधिकार के प्रयोग के लिए कुल 2143 मतदान केंद्र बनाए गए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com