BJP विधायक का विवादित बयान, कहा- ममता बनर्जी में 'राक्षसी संस्कार' और...

विवादास्पद बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है.

BJP विधायक का विवादित बयान, कहा- ममता बनर्जी में 'राक्षसी संस्कार' और...

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)

बलिया:

विवादास्पद बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. इस बार उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रजातांत्रिक व्यवस्था में ममता बनर्जी के अंदर शुद्ध रूप से 'राक्षसी संस्कार' है और उनके पास नारी धर्म का कोई संस्कार नहीं है. बलिया जिले के बैरिया से भाजपा विधायक ने सोमवार को संवाददाताओं से बातचीत के दौरान ये बातें कहीं.

प्रज्ञा ठाकुर के बाद अब BJP विधायक का विवादित बयान, कहा- गोडसे से गांधी की हत्या की 'भूल' हुई लेकिन वह...

संशोधित नागरिकता कानून को लेकर ममता के विरोध से जुड़़े एक सवाल पर उन्होंने कहा, 'प्रजातांत्रिक व्यवस्था में ममता बनर्जी के अंदर शुद्ध रूप से राक्षसी संस्कार है तथा उनके पास नारी धर्म का कोई संस्कार नहीं है.' उन्होंने कहा, 'जो सैकड़ों हिंदुओं का कत्लेआम करने वाले शरणार्थियों को संरक्षण दे रही है, ऐसे नेता को हम राक्षस ही कह सकते हैं.'

BJP विधायक सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान, कहा- मायावती अब कभी CM नहीं बन सकतीं क्योंकि...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि भाजपा 'देवताओं की पार्टी है, जबकि सपा, बसपा और तृणमूल कांग्रेस राक्षसों की पार्टी' है. उन्होंने कहा कि आतंकवादियों को संरक्षण देने का मतलब राक्षसों को संरक्षण देना होता है. उत्तर प्रदेश में पुलिस विभाग में कल लागू की गई पुलिस आयुक्त प्रणाली की सफलता को लेकर पूछे गए सवाल के जबाब में भाजपा विधायक ने कहा कि व्यवस्था चाहे जो भी हो, जब तक अधिकारी, कर्मचारी और नेता समाज के लिए संवेदनशील नहीं होंगे, कोई भी सिस्टम बना देंगे, इससे बहुत बड़ा परिवर्तन नहीं होगा. 

VIDEO: नेताओं की जुबान पर लगाम कब लगेगी?