NDTV Khabar

ममता बनर्जी का केंद्र सरकार पर हमला, कहा- रॉबर्ट वाड्रा के साथ खड़ा है पूरा विपक्ष 

ममता ने कहा कि भाजपा इस तरह अचानक हर किसी को नोटिस भेजने का हथकंडा अपनाकर विपक्षी को डराने में कामयाब नहीं हो पाएगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ममता बनर्जी का केंद्र सरकार पर हमला, कहा- रॉबर्ट वाड्रा के साथ खड़ा है पूरा विपक्ष 

ममता बनर्जी ने रॉबर्ट वाड्रा का किया समर्थन

खास बातें

  1. ममता बनर्जी ने कहा पीएम मोदी गलत कर रहे हैं
  2. रॉबर्ड वाड्रा के साथ पूरा विपक्ष- ममता
  3. केंद्र सरकार पर भी साधा जमकर निशाना
नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ को लेकर बुधवार को मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने दावा किया कि भाजपा आम चुनाव से पहले जान-बूझ कर ऐसा कर रही है. ताकि वह चुनाव में लोगों को गुमराह कर सके. ममता ने कहा कि भाजपा इस तरह अचानक हर किसी को नोटिस भेजने का हथकंडा अपनाकर विपक्षी को डराने में कामयाब नहीं हो पाएगी. ममता बनर्जी ने कहा कि हम इसके खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे. ममता ने राज्य सचिवालय में पत्रकारों से कहा कि वे (मोदी सरकार) चुनाव से पहले जान-बूझ कर ऐसा कर रहे हैं.

पश्चिम बंगाल में पीएम की रैली में उमड़ी अप्रत्याशित भीड़, रॉबर्ट वाड्रा को मिली राहत


ममता बनर्जी ने कहा कि वह अगले सप्ताह बुधवार और गुरुवार को दिल्ली में होंगी जहां विपक्षी दल भविष्य की रणनीति को लेकर चर्चा करेंगे. गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय ने बुधवार को रॉबर्ट वाड्रा से विदेश में कथित तौर पर अवैध संपत्ति रखने के सिलसिले में धन शोधन से जुड़े एक मामले में पूछताछ की थी. प्रवर्तन निदेशालय ने वाड्रा की पत्नी प्रियंका गांधी के औपचारिक रूप से कांग्रेस में शामिल होने के कुछ ही दिन बाद उनसे पूछताछ की.

Money laundering case: रॉबर्ट वाड्रा को राहत, कोर्ट ने दी 16 फरवरी तक अंतरिम जमानत

जांच एजेंसी ईडी ने रॉबर्ट वाड्रा से लगभग 5 घंटे तक पूछताछ की. सूत्रों के अनुसार पूछताछ के दौरान रॉबर्ट वाड्रा ने लंदन में किसी भी तरह की संपत्ति होने से इनकार किया. वहीं, वाड्रा ने यह भी कहा कि उनका संजय भंडारी से कोई लेना-देना नहीं है. बता दें कि इससे पहले रॉबर्ट वाड्रा को उनकी पत्नी और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ईडी दफ्तर छोड़ने गईं थीं. इस बीच प्रियंका गांधी ED दफ्तर से कांग्रेस दफ्तर पहुंचीं. प्रियंका ने NDTV से बात करते हुए कहा कि 'मैं अपने पति के साथ हूं.'

मनी लांड्रिंग मामले में राबर्ट वाड्रा ने अग्रिम जमानत के लिए अदालत का रूख किया 

 वाड्रा की पत्नी प्रियंका गांधी सफेद टोयोटा लैंड क्रूजर गाड़ी में उनके साथ थीं और उनके पीछे एसपीजी के सुरक्षाकर्मियों की गाड़ियां थीं.उन्होंने वाड्रा को मध्य दिल्ली के जामनगर हाउस स्थित ED के दफ्तर के सामने छोड़ा और वहां से फौरन अपनी गाड़ियों के काफिले के साथ रवाना हो गईं. वाड्रा करीब तीन बजकर 47 मिनट पर ईडी के दफ्तर पहुंचे. उनके वकीलों का एक दल पहले ही वहां पहुंच चुका था.

VIDEO: वाड्रा को छोड़ने पहुंची प्रियंका.

 

 

टिप्पणियां

 

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement