NDTV Khabar

ममता बनर्जी ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा- जो हमसे टकराएगा वो चूर-चूर हो जाएगा

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, डरने की कोई जरूरत नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ममता बनर्जी ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा- जो हमसे टकराएगा वो चूर-चूर हो जाएगा

खास बातें

  1. बीजेपी पर निशाना साधते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा-
  2. मुद्दई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है, वही होता है जो मंजूर ए खुदा होता है
  3. जितनी तेजी से उन्होंने ईवीएम कैप्चर की हैं, उतनी ही जल्दी वह चले जाएंगे
कोलकाता:

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, 'डरने की कोई जरूरत नहीं है. मुद्दई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है. वही होता है जो मंजूर ए खुदा होता है. जब सूर्य निकलता है तो इसकी किरणें बहुत कठोर होती हैं लेकिन बाद में वह वापस भी चली जाती हैं. इसलिए डरो मत. जितनी तेजी से उन्होंने ईवीएम कैप्चर की हैं, उतनी ही जल्दी वह चले भी जाएंगे.' ममता ने कहा, 'त्याग का नाम है हिंदू, ईमान का नाम है मुसलमान, प्यार का नाम है ईसाई, सिखों का नाम है बलिदान. ये है हमारा प्यारा हिंदुस्तान. इसकी रक्षा हम करेंगे. जो हमसे टकराएगा वो चूर-चूर हो जाएगा. ये हमारा नारा है.' 

ये भी पढ़ें: BJP के 'जय श्री राम' लिखे कार्ड के जवाब में TMC भेजेगी 20 लाख पोस्टकार्ड


बता दें कि बीती रात ही तृणमूल कांग्रेस के वार्ड अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या हो गई. हमला करने वाले 3 लोग बाइक से आए थे. इससे पहले पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में तृणमूल कांग्रेस के विधायक सत्यजीत बिस्वास की हत्या हो गई थी और इस मामले में भाजपा नेता मुकुल राय समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

इससे पहले तृणमूल कांग्रेस नेता और ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने भी बीजेपी पर निशाना साधा था. उन्होंने दावा किया, 'बीजेपी (BJP) के 'जय श्री राम' के नारे से टीआरपी कम हो गई है और उन्होंने पार्टी को 'जय महाकाली' के नारे के साथ आने को कहा. बता दें कि बीजेपी और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के बीच 'जय श्री राम' का नारा लगाने पर विवाद चल रहा है.

टिप्पणियां

ये भी पढ़ें: निश्चित नहीं कि तृणमूल कांग्रेस सरकार 2021 तक बनी रहेगी: कैलाश विजयवर्गीय

पीटीआई के मुताबिक अभिषेक बनर्जी ने कहा, 'बीजेपी ने अपना नारा 'जय श्री राम' की जगह 'जय महाकाली' करने का फैसला किया है क्योंकि राम की टीआरपी कम हो गई है. वे(बीजेपी) धर्म को राजनीति के साथ मिला रहे हैं.' गौरतलब है कि टीआरपी का मतलब टेलिविजन रेटिंग प्वाइंट होता है और इससे किसी चैनल की लोकप्रियता का पता लगता है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement