'हम्बा हम्बा'- ममता बनर्जी ने BJP में शामिल हो चुके पुराने नेताओं पर ऐसा कसा तंज, बनने लगे मीम्स

ममता बनर्जी ने एक रैली में अपने पार्टी से निकलकर बीजेपी में जा चुके नेताओं का मजाक उड़ाते हुए कहा कि ये लोग वैसे ही बीजेपी में गए हैं, जैसे प्लासी के युद्ध में मीर जाफर ब्रिटिशों के साथ चला गया था.

'हम्बा हम्बा'- ममता बनर्जी ने BJP में शामिल हो चुके पुराने नेताओं पर ऐसा कसा तंज, बनने लगे मीम्स

ममता बनर्जी ने TMC से BJP में जा चुके नेताओं पर कसा तंज.

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को अपने पार्टी के पुराने साथियों का ऐसा मजाक उड़ाया कि सोशल मीडिया पर मीम बनने लगे. राज्य में विधानसभा चुनावों को बस कुछ ही वक्त बचा है, इसके पहले बड़ी संख्या में तृणमूल कांग्रेस के कई नेता पार्टी को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो चुके हैं, ऐसे में ममता बनर्जी ने एक रैली में उनका मजाक उड़ाते हुए अजीब-अजीब आवाजें निकालीं, जिसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है.

ममता इस वीडियो में कहती नजर आ रही हैं- 'हम्बा हम्बा, रम्बा रम्बा, कम्बा कम्बा, डम्बा डम्बा, बम्बा बम्बा, बुम्बा बुम्बा.' ममता का इशारा गोपशु के चलने पर उसके खुरों से आने वाली आवाज की ओर लगता है क्योंकि उन्होंने कहा कि 'कुछ शरारती गाएं बीजेपी जॉइन करने के लिए पार्टी छोड़कर वैसे ही चली गईं जैसे मीर जाफर ने प्लासी के युद्ध में ब्रिटिशों का हाथ थाम लिया था. अब वो खूब शोर कर रहे हैं- 'हम्बा हम्बा, रम्बा रम्बा, कम्बा कम्बा, डम्बा डम्बा, बम्बा बम्बा, बुम्बा बुम्बा. अच्छा है ये जितनी जल्दी पार्टी छोड़े उतना अच्छा.'

यह भी पढ़ें : वादा है कि चुनाव खत्म होते-होते ममता दीदी भी 'जय श्री राम' बोलने लगेंगी : अमित शाह

उनका यह वीडियो सामने आते ही मीम्स भी बनने लगे.

बता दें कि बीजेपी बंगाल में ममता से मुकाबले में पूरी तरह अड़ी हुई है. जेपी नड्डा से लेकर अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक यहां पर कैंपेनिंग कर रहे हैं. अमित शाह गुरुवार को ही ठाकुरनगर गए थे, जहां उन्होंने कई मुद्दों पर ममता बनर्जी को घेरा. 

बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनावों के बाद से तृणमूल से 18 विधायक और एक सांसद बीजेपी में शामिल हो चुके रहैं. हालांकि, इनमें से बहुत से नेता पिछले कुछ वक्त में पार्टी छोड़कर गए हैं, जब चुनावों में कुछ ही वक्त बचा है. इनमें कभी ममता बनर्जी के करीबी नेता रहे शुभेंदु अधिकारी भी शामिल हैं.

पीएम मोदी ने 'राम कार्ड' को लेकर ममता बनर्जी को किया आगाह, बोले आपने कई गलतियां कीं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com