अभिषेक बनर्जी की पत्नी से सीबीआई पूछताछ के बीच CM ममता बनर्जी पहुंचीं भतीजे के घर

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी आज भतीजे अभिषेक बनर्जी के घर पहुंची. दरअसल, कोयला चोरी मामले में अभिषेक बनर्जी की पत्नी से आज सीबीआई पूछताछ करने वाली है.

अभिषेक बनर्जी की पत्नी से सीबीआई पूछताछ के बीच CM ममता बनर्जी पहुंचीं भतीजे के घर

ममता बनर्जी पहुंचीं भतीजे अभिषेक बनर्जी के घर

खास बातें

  • रविवार को भी सीबीआई पूछताछ के लिए गई मगर रुजिरा घर पर नहीं थी
  • कोयला चोरी मामले में हो रही है पूछताछ
  • अभिषेक की बेटी के साथ दिखीं ममता बनर्जी

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) आज भतीजे अभिषेक बनर्जी के घर पहुंची. दरअसल, कोयला चोरी मामले में अभिषेक बनर्जी की पत्नी से आज सीबीआई पूछताछ करने वाली है. वह अभिषेक बनर्जी की बेटी के साथ दिखीं, लेकिन थोड़ी देर बाद ही उनकी बेटी को अंदर की ओर जाते देखा गया. इसके बाद सीबीआई अधिकारियों को अभिषक की पत्नी से पूछताछ करने के लिए आता देखा गया.


पीएम मोदी के परिवर्तन भाषण पर तृणमूल का पलटवार, आरोपों के जवाब में तथ्य रखे सामने


बता दें कि तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा बनर्जी ने सोमवार को सीबीआई के समन का जवाब देते हुए कहा कि कथित कोयला चोरी घोटाले में पूछताछ के लिए केन्द्रीय एजेंसी अपना एक दल मंगलवार को उनके घर पर भेजें. आज इस मामले में उनसे पूछताछ होगी. सीबीआई ने रविवार को जांच में शामिल होने के लिए रुजिरा को समन भेजा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रुजिरा ने सोमवार को समन का जवाब देते हुए सीबीआई से मंगलवार को पूर्वाह्न 11 बजे से अपराह्न तीन बजे के बीच अपने आवास पर आने को कहा. उन्होंने सीबीआई को लिखे एक पत्र में कहा, ‘‘ हालाकि मैं इस कारण से अनभिज्ञ हूं कि मुझे पूछताछ के लिए क्यों बुलाया जा रहा है या जांच का विषय क्या है, आप अपनी सुविधानुसार कल 23 फरवरी 2021 को पूर्वाह्न 11 बजे से अपराह्न दोपहर तीन बजे के बीच मेरे आवास पर आ सकते हैं.''उन्होंने कहा,‘‘ आप कब आएंगे कृपया इसकी जानकारी मुझे दे दें.''



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)