यह ख़बर 02 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

ममता बनर्जी ने नहीं दी नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को इजाजत!

खास बातें

  • गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्मान में आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम को ममता बनर्जी की ओर से इजाजत नहीं दी जा रही है। नेताजी स्टेडियम में भारतीय जनता पार्टी की स्थानीय इकाई यह सम्मान कार्यक्रम आयोजित करना चाहती थी।
कोलकाता:

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्मान में आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम को ममता बनर्जी की ओर से इजाजत नहीं दी जा रही है। नेताजी स्टेडियम में भारतीय जनता पार्टी की स्थानीय इकाई यह सम्मान कार्यक्रम आयोजित करना चाहती थी।

भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष राहुल सिन्हा का कहना है कि पहले उन्होंने 18मार्च को स्टेडियम बुक कराने के लिए संपर्क किया था लेकिन उन्हें इसकी इजाजत नहीं मिली। बाद में  उन्हें बताया गया कि 9 अप्रैल को स्टेडियम खाली है। फिर, दो दिन बाद जब स्टेडियम को 9 अप्रैल के लिए कराने की कोशिश की गई तब भी उन्हें इजाजत नहीं दी गई।

नेताजी स्टेडियम में देश के तमाम व्यावसायियों को नरेंद्र मोदी सम्बोधित करने वाले थे।

इसके बाद राहुल सिन्हा ने सीएम ममता बनर्जी से इस मामले में हस्तक्षेप करने के लिए चिट्ठी लिखी। अब सिन्हा का कहना है कि सीएम कार्यालय से कोई अशोक नाम का शख्य आया और उसने बताया है कि निजी पार्टियों ने 8 अप्रैल से 10 अप्रैल तक के लिए स्टेडियम बुक करा रखा है इसलिए सीएम इस मामले में उनकी कोई मदद नहीं कर सकती हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिन्हा का कहना है कि अगर सीएम ममता बनर्जी चाहती तो नरेंद्र मोदी जी का कार्यक्रम किया जा सकता था लेकिन उन्होंने मदद नहीं की।