TMC सूत्र का दावा, पीएम मोदी के साथ मंच साझा कर सकती हैं ममता बनर्जी

पीएम मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के रविवार को कोलकाता के एक कार्यक्रम में मंच साझा करने की संभावना है.

TMC सूत्र का दावा, पीएम मोदी के साथ मंच साझा कर सकती हैं ममता बनर्जी

प्रधानमंत्री मोदी और ममता के मंच साझा करने की संभावना

कोलकाता:

पीएम मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के रविवार को कोलकाता के एक कार्यक्रम में मंच साझा करने की संभावना है. तृणमूल कांग्रेस के सूत्रों ने यह जानकारी दी. पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने समाचार एजेंसी से कहा, "जहां तक हमें मालूम है, वह (ममता बनर्जी) 12 जनवरी को कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट (KOPT) के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी जहां पीएम भी मौजूद होंगे." मोदी 11 जनवरी से दो दिन की यात्रा पर कोलकाता में होंगे. 

PM मोदी के साथ ममता बनर्जी कोलकाता में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगी या नहीं ? TMC ने साधी चुप्पी

सूत्रों ने बताया कि राजभवन में मोदी और बनर्जी की एक बैठक होगी. केओपीटी के 150 साल पूरे होने के मौके पर रविवार को आयोजित होने वाले कार्यक्रम में बनर्जी को आमंत्रित करने के लिए जहाजरानी राज्य मंत्री मनसुख मंडाविया शुक्रवार को निजी तौर पर राज्य सचिवालय गए थे. इस बीच, मोदी-ममता की संभावित मुलाकात पर विपक्षी माकपा के विधायक दल के नेता सुजान चक्रवर्ती ने आरोप लगाते हुए कहा कि अब तृणमूल कांग्रेस का ‘दोहरा मापदंड' उजागर हो गया है.  

ममता बनर्जी सरकार ने कोलकाता के पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को सौंपी ये अहम जिम्मेदारी 

हालांकि पश्चिम बंगाल बीजेपी ने कहा कि संघीय ढांचे में यह उम्मीद की जाती है कि कोई भी मुख्यमंत्री उस सरकारी कार्यक्रम में उपस्थित रहेगा जिसमें प्रधानमंत्री शिरकत करेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: सरकारी कर्मचारियों को हड़ताल में शामिल होने की मंजूरी नहीं दी जाएगी: ममता बनर्जी