पानीपत : यौन उत्पीड़न के आरोपी का हाथ फरार होते वक्त कटा - पुलिस अधिकारी ने कहा   

इस मामले में दो प्राथमिकी दर्ज की गई है. पास्को एक्ट के तहत, एक केस उत्तर प्रदेश के रहने वाले इखलाक के खिलाफ दर्ज किया गया जबकि दूसरा केस आरोपी के भाई की शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया है.

पानीपत : यौन उत्पीड़न के आरोपी का हाथ फरार होते वक्त कटा - पुलिस अधिकारी ने कहा   

यूपी के शख्स पर किडनैप और उत्पीड़न का आरोप

पानीपत:

पानीपत में अपहरण और यौन-उत्पीड़न (Sex Assault) के आरोपी का हाथ कटने के मामले में नया पहलू सामना आया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच के मुताबिक, हरियाणा में सात साल के बच्चे का उत्पीड़न और अपहरण करने के मामले में 28 वर्षीय आरोपी का हाथ फरार होने के दौरान कटने की आशंका है. उन्होंने कहा कि हो सकता है कि जब बच्चे को उसके परिवार ने बचाया तो भागने के दौरान आरोपी जख्मी हो गया हो. हालांकि, इस शख्स के भाई का आरोप है कि पुलिस जानबूझकर इस मामले को हादसा बताने की कोशिश कर रही है. 

इस मामले में दो प्राथमिकी दर्ज की गई है. एक केस उत्तर प्रदेश के रहने वाले इखलाक के खिलाफ दर्ज किया गया जबकि दूसरा केस आरोपी के भाई की शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया है. इखलाक ने जीआरपी को बताया था कि "वह एक मुस्लिम है, कुछ लोगों ने उस पर हमला कर दिया और उसका हाथ काट लिया."

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सतीश कुमार वत्स ने बयान में कहा, "23-24 अगस्त की दरमियानी रात में 28 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर सात साल के बच्चे को किडनैप किया और उसका यौन-उत्पीड़न किया, जब वह अपने परिवार के साथ सो रहा था. परिवार के मुताबिक, उन्होंने बच्चे को बचाया और आरोपी को पकड़ लिया. हालांकि, वह भागने में कामयाब रहा." 

वत्स ने कहा कि 24 अगस्त को रेलने पुलिस को ट्रैक के पास इखलाक मिला. उसका हाथ कटा हुआ था. उसने कहा कि "वह नौकरी की तलाश में पानीपत आया था और कुछ लोगों को जब यह पता चला कि वह मुस्लिम है तो उन्होंने उस पर हमला कर दिया और हाथ काट लिया. जीआरपी अधिकारियों ने हमसे संपर्क किया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे पीजीआई भेज दिया गया."

Newsbeep

वत्स ने कहा कि हो सकता है कि जब परिवार ने बच्चे को बचाया तो भागने के दौरान आरोपी जख्मी हो गया हो." 

वीडियो: बुलंदशहर में मनचलों से तंग आकर बच्ची ने दी जान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com