NDTV Khabar

मकान मालिक से झगड़े के बाद कंट्रोल रूम में की कॉल, प्रधानमंत्री को उड़ाने की दी धमकी, पुलिस ने दबोचा

कॉलर का पता लगाया गया और कॉल के आधार पर उसे पकड़ लिया गया. दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ, खुफिया ब्यूरो और स्थानीय पुलिस ने संयुक्त रूप से उससे पूछताछ की . बाद में उसे छोड़ दिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मकान मालिक से झगड़े के बाद कंट्रोल रूम में की कॉल, प्रधानमंत्री को उड़ाने की दी धमकी, पुलिस ने दबोचा

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली:

शराब के नशे में एक व्यक्ति ने खुद को आतंकवादी बताते हुए कंट्रोल रूम में कॉल कर प्रधानमंत्री को उड़ा देने की धमकी दी जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. अपने मकान मालिक से झगड़े के बाद व्यक्ति ने यह कॉल की थी. अधिकारियों ने बताया कि श्रमिक का काम करने वाले व्यक्ति ने रविवार रात साढ़े 10 बजे कॉल की थी. कॉल करते हुए व्यक्ति ने कहा, ‘मैं आतंकवादी हूं. प्रधानमंत्री मोदी को उड़ा दूंगा और दिल्ली में बम विस्फोट करूंगा.'

कॉलर का पता लगाया गया और कॉल के आधार पर उसे पकड़ लिया गया. दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ, खुफिया ब्यूरो और स्थानीय पुलिस ने संयुक्त रूप से उससे पूछताछ की . बाद में उसे छोड़ दिया गया. पुलिस ने बताया कि झूठी कॉल की गयी थी. मकान मालिक से झगड़े के बाद उसने शराब पी ली थी और गुस्से में आकर कॉल किया था.

मजदूर को मोबाइल पर पाकिस्तान से आया धमकी भरा कॉल, पीएम मोदी के लिए की ऐसी बातें


बता दें, पहले भी ऐसे मामले सामने आए हैं. हालही उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक मजदूर के मोबाइल पर पाकिस्तान से आई धमकी भरी इंटरनेट काल को पुलिस प्रशासन ने गम्भीरता से लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी थी. सहारनपुर के एसएसपी दिनेश कुमार ने बताया था कि मजदूर सलीम के मोबाइल पर पाकिस्तान के कराची से आई धमकी भरी इंटरनेट काल पर हिन्दुस्तान नेपाल बार्डर से सहारनपुर जिले मे भारी मात्रा मे गोला बारूद बन्दूक उतारने और वहां हमला करने की बात कही गई है.

कॉल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भी अशोभनीय टिप्पणी की गई थी. उन्होंने बताया था कि मजदूर सलीम ने इसकी सूचना डायल 100 को दी थी. डायल 100 के माध्यम से पुलिस को सूचना मिली जिसपर सी ओ देवबद को तत्काल वहां भेजा गया.

(इनपुट- भाषा) 

कॉल करके दी दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल पर हमले की धमकी, पहले आई थी बेटी किडनेप करने की ईमेल

टिप्पणियां

VIDEO- 6 मिस कॉल, 1.86 करोड़ ग़ायब

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement