एनआईए को फोन कर प्रधानमंत्री, केजरीवाल के आवासों को उड़ाने की दी गई धमकी

एनआईए को फोन कर प्रधानमंत्री, केजरीवाल के आवासों को उड़ाने की दी गई धमकी

पीएम आवास का फाइल फोटो...

नई दिल्‍ली:

सुरक्षा अधिकारियों के बीच आज अपराह्न उस समय अफरातफरी मच गई, जब एक व्यक्ति ने उन्हें फोन कर दावा किया कि उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के आवासों पर बम लगा दिया है। बाद में यह कॉल अफवाह साबित हुई।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि दोपहर में करीब साढे़ 12 बजे राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के नियंत्रण कक्ष में एक फोन आया और एजेंसी ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

बम निष्क्रिय दस्तों के साथ कई टीमें प्रधानमंत्री के 7, रेसकोर्स रोड आवास तथा सिविल लाइंस स्थित केजरीवाल के आवास पर भेजी गईं। उन्होंने बताया कि दोनों स्थानों पर गहन तलाशी ली गई, लेकिन कुछ नहीं मिला। यह कॉल अफवाह थी। दिल्ली पुलिस के आतंकवाद विरोधी इकाई के विशेष प्रकोष्ठ को भी इसकी सूचना दी गई।

अधिकारी ने बताया कि यह कॉल 'वायस ओवर इंटरनेट प्रोटोकाल' (वीओआईपी) के जरिए किया गया था और कॉल करने वाले का पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं। इस सिलसिले में एक मामला दर्ज किए जाने की भी संभावना है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसी सप्ताह पहले भी एक व्यक्ति ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन कर राष्ट्रपति भवन तथा मध्य दिल्ली में अज्ञात स्थानों पर बम रखने की धमकी दी।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)