NDTV Khabar

आधी रात बच्चा चोरी करने की कोशिश कर रहा था शख्स, महिला उठी और फिर... देखें VIDEO

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार फुटेज में दिख रहा है कि कुछ लोग बच्चे के साथ घर के बाहर सो रहे हैं. इसी बीच आरोपी ठेला लेकर आता है और बच्चे को उसकी मां के पास उठाकर ठेले पर रखने की कोशिश करता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आधी रात बच्चा चोरी करने की कोशिश कर रहा था शख्स, महिला उठी और फिर... देखें VIDEO

लुधियाना में बच्चा चोरी की घटना कैमरे में कैद

नई दिल्ली:

पंजाब के लुधियाना से एक हैरान करने वाली घटना समाने आई है. यहां एक शख्स ने रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए चार साल के बच्चे को चुराने की कोशिश की. बच्चा अपनी मां के साथ घर के बाहर सो रहा था. लेकिन ऐन वक्त पर बच्चे की मां की नींद खुलने की वजह से आरोपी अपने इरादों में कामयाब नहीं हो पाया. बच्चा चोरी की यह पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बाद में इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. एक पुलिस अधिकारी के अनुसार फुटेज में दिख रहा है कि महिला बच्चे के साथ घर के बाहर सो रही है. देर रात आरोपी ठेला लेकर आता है और बच्चे को उसकी मां के पास उठाकर ठेले पर रखने की कोशिश करता है. इतने में ही बच्चे की मां जाग जाती है. उसके साथ साथ पास सो रही दूसरी महिला भी जाग गई. महिला के जागने के बाद आरोपी बच्चे को बिस्तर पर रखकर ठेला लेकर फरार होने की कीशिश करता है. महिला शोर मचाती है, और उसका पीछा करने की कोशिश करती है. महिला के शोर मचाने के बाद आरोपी को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया.


गौरतलब है कि कुछ समय पहले ऐसी ही एक घटना बिहार से सामने आई थी. बिहार के हाजीपुर के एक निजी नर्सिंग होम से तीन दिन का नवजात बच्चा चोरी हो गया था. बच्चा चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. बच्चे के परिजनों ने नर्सिंग होम के बाहर जमकर हंगामा किया. लोगों ने सड़क पर आग लगाकर प्रदर्शन किया था. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी थी. हंगामा होते देख बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई थी.

नोएडा में बच्चा चोरी के शक में लोगों ने युवक को पेड़ से बांधकर पीटा

 हाजीपुर में एक निजी नर्सिंग होम से बच्चा चोरी की घटना के बाद जमकर हंगामा हुआ था. देर रात नर्सिंग होम के प्रसव वार्ड से एक नकाबपोश व्यक्ति तीन दिन के बच्चे को चुराकर ले भागा था. बच्चा चोरी की पूरी घटना नर्सिंग होम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. इसके आधार पर पुलिस जांच में जुट गई थी. परिजनों का आरोप है कि बच्चा चोरी में नर्सिंग होम के कर्मचारी की मिलीभगत थी.

वॉट्सएप पर फैला रहा था बच्चा चोरी की अफवाह, पुलिस ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के पोखरा मोहल्ले की एक महिला डाक्टर अंजू सिंह के नर्सिंग होम से बच्चा चोरी की यह घटना हुई थी. हाजीपुर के सेंदुआरी के रहने वाले मुकेश शर्मा की पत्नी का प्रसव 22 नवम्बर को हुआ था. अस्पताल के वार्ड में भर्ती बच्चे को कोई कल देर रात में चुराकर ले गया. हालांकि , सीसीटीवी की तस्वीरों में साफ देखा जा सकता था कि एक नकाबपोश नर्सिंग होम के अंदर काफी देर तक इधर-उधर घूम रहा है. फिर वह शख्स भागता दिख रहा है और उस वक्त उसके हाथ में एक बच्चा भी है. बच्चे के पिता मुकेश शर्मा ने बताया था कि ''रात में बच्चे की मां बाहर चल आई थी. इसके बाद हम बच्चा लेकर बैठे हुए थे. वह जब आई तो हमने बच्चा उसे दे दिया. बच्चे को दूध पिलाकर उसे उसकी मां के साथ सुला दिया गया. वह बच्चे के ऊपर हाथ भी रखे थी. थोड़ी देर के बाद मां उठी तो वहां पर बच्चा नहीं था.

टिप्पणियां

VIDEO : अस्पताल से बच्चा गायब



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement