NDTV Khabar

हाइवे पर गाड़ी रोककर हाथी की फोटो लेना पड़ा मंहगा, गंवाई जान

अधिकारी ने बताया कि 'इस क्षेत्र में हाथी आम हैं, वे लगभग हर दिन इस राजमार्ग को पार करते हैं. इस दौरान कोई भी यात्री अपने वाहन से बाहर कदम नहीं रखता हैं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हाइवे पर गाड़ी रोककर हाथी की फोटो लेना पड़ा मंहगा, गंवाई जान

(फाइल फोटो)

खास बातें

  1. जलपाईगुड़ी जिले के लाटगुरी वन क्षेत्र की घटना.
  2. मृतक जलपाईगुड़ी में एक बैंक में सुरक्षा गार्ड के पद पर तैनात था.
  3. सादिक रहमान (40) की मौके पर ही मौत हो गई.
नई दिल्ली:

इंसान और जानवर के संघर्ष के एक भयावह उदाहरण में, उत्तरी बंगाल में एक हाथी ने एक आदमी पर जोरदार हमला कर मौत के घाट उतार दिया. यह घटना जलपाईगुड़ी जिले के लाटगुरी वन क्षेत्र में शाम 5 बजे घटी. सादिक रहमान (40) जो जलपाईगुड़ी में एक बैंक में सुरक्षा गार्ड के पद पर तैनात था अपने काम पर पहुंचने के लिए रास्ते में था लेकिन इस बीच उसने एक बड़ी गलती कर दी और वह अपनी गाड़ी से निकलकर जानबरों की तस्वीरें लेने लगा. वहां मौजूद लोगों ने बताया कि सड़क पर खड़े तस्वीरे ले रहे रहमान को अचानक एक हांथी ने अपना निशाना बनाया और उस पर जोरदार हमला कर दिया. रहमान की मौके पर ही मौत हो गई और इस क्रूर हमले के बाद हांथी जंगल में वापस चला गया.

यह भी पढ़ें : असम : रेल की पटरी पार कर रहे थे हाथी, दो कटकर मरे


टिप्पणियां

एक वन अधिकारी ने एनडीटीवी को बताया, कि सदिक ने हाथी का सामना करने की बहुत हिम्मत की पर वह उसके जोरदार हमले के आगे न टिक सका. अधिकारी ने बताया कि 'इस क्षेत्र में हाथी आम हैं, वे लगभग हर दिन इस राजमार्ग को पार करते हैं. इस दौरान कोई भी यात्री अपने वाहन से बाहर कदम नहीं रखता हैं. 

VIDEO : 'बाहुबली' का स्टंट पड़ा महंगा​
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement