NDTV Khabar

तीसरी मंजिल से गिर तड़पता रहा व्यक्ति, आस-पास से गुजरते रहे लोग, फिर इस महिला एडवोकेट ने पहुंचाया अस्पताल

लोगों की संवेदनहीनता की एक शर्मनाक घटना में यहां एक लॉज की तीसरी मंजिल से गिरा एक व्यक्ति यहां की व्यस्त सड़क पर कई मिनट तक बेहोश पड़ा रहा लेकिन लोग उसकी मदद के लिए आगे नहीं आए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तीसरी मंजिल से गिर तड़पता रहा व्यक्ति, आस-पास से गुजरते रहे लोग, फिर इस महिला एडवोकेट ने पहुंचाया अस्पताल

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. तीसरी मंजिल से गिर तड़पता रहा व्यक्ति
  2. आस-पास से गुजरते लोगों ने काफी देर तक नहीं की मदद
  3. एक महिला एडवोकेट ने व्यक्ति को पहुंचाया अस्पताल
कोच्चि: लोगों की संवेदनहीनता की एक शर्मनाक घटना में यहां एक लॉज की तीसरी मंजिल से गिरा एक व्यक्ति यहां की व्यस्त सड़क पर कई मिनट तक बेहोश पड़ा रहा लेकिन लोग उसकी मदद के लिए आगे नहीं आए. फिर एक महिला अधिवक्ता आगे आईं और कुछ लोगों की मदद से व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया गया. घटना शनिवार शाम साढ़े छह बजे व्यस्त पद्मा जंक्शन की है. तीसरी मंजिल से गिरने के कारण 46 वर्षीय व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया था. रजनी नाम की महिला ने यह देखा और वहां से गुजर रहे लोगों से व्यक्ति को अस्पताल ले जाने का अनुरोध किया, जिसके बाद घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया. 

यह भी पढ़ें: बैचलर पार्टी से लौटते वक्त BMW समेत फ्लाई ओवर से गिरा युवक, सगाई के दिन हुई मौत

टिप्पणियां
विभिन्न टीवी चैनलों ने आज घटना के सीसीटीवी फुटेज दिखाए, जिसमें व्यक्ति तीसरी मंजिल से गिरता दिख रहा है. वह सड़क पर पड़ा हुआ है और लोग मदद नहीं कर रहे. महिला लोगों से व्यक्ति को अस्पताल ले जाने का अनुरोध करती नजर आ रही है. महिला ने बताया, ‘‘ वह गंभीर रूप से घायल था. उसका खून बह रहा था, लेकिन सांसे चल रही थी. मैंने दोबारा नहीं सोचा. मैं और मेरी बेटी लोगों से उसे जल्द से जल्द अस्पताल ले जाने का अनुरोध करने लगे.’’  

VIDEO: मुंबई: भिवंडी में गिरी 3 मंजिला इमारत
त्रिशूर जिले के रहने वाले व्यक्ति को इरनाकुलम के अस्पताल ले जाया गया. बाद में उसे कोट्टायाम में सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement