Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुल से दांत साफ करने के कारण महिला को दिया तीन-तलाक, पिता को मार गया लकवा

महिला को कथित तौर पर उसके पति ने सिर्फ इसलिये तीन तलाक दे दिया क्योंकि वह तंबाकू (गुल) से दांत साफ करती थी.

गुल से दांत साफ करने के कारण महिला को दिया तीन-तलाक, पिता को मार गया लकवा

प्रतीकात्मक चित्र.

नई दिल्ली :

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला को कथित तौर पर उसके पति ने सिर्फ इसलिये तीन तलाक दे दिया क्योंकि वह तंबाकू (गुल) से दांत साफ करती थी. इस मामले में बाराबंकी के मसौली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. पीड़िता ने दावा किया कि सात महीने पहले शादी होने के बाद से उसके पति तथा ससुरालीजन दहेज के लिए भी उसका उत्पीड़न करते रहे हैं. महिला ने कहा, 'शादी के बाद से ही मेरे पति और उसके परिवार वाले दहेज के लिए मेरा उत्पीड़न करते रहे हैं. मेरा पति अश्लील वीडियो बनाकर मुझे डराया करता था. इन सबसे परेशान होकर मैंने इसकी सूचना अपने घरवालों को दे दी.' 

तीन तलाक बिल पर बोले ओवैसी, पति जब जेल से लौटेगा तो पत्नी क्या कहेगी, बहारों फूल बरसाओ...

पीड़िता के भाई ने कहा, 'मेरी बहन का लंबे समय से उसके ससुरालीजन उत्पीड़न कर रहे हैं. मोबाइल की दुकान चलाने वाला मेरा बहनोई मेरी बहन को नशे में करके उसके अश्लील वीडियो बनाता था. शादी के समय, हमने बहुत दहेज दिया था, लेकिन अब वे लोग तीन लाख रुपये और बुलेट मोटरसाइकिल की मांग कर रहे थे.' दूसरी तरफ, पति के अनुसार, उसकी पत्नी को तंबाकू से बने गुल की लत है और जब वह अपनी पत्नी के लिए गुल लाना भूल जाता है तो वह घर में हंगामा खड़ा कर देती है.  

पत्नी ने सब्जी के लिए मांगे 30 रुपए तो पति ने दे दिया तलाक, केस हुआ दर्ज

उसने कहा कि उसकी शादी को सात महीने हो चुके हैं. उसने अपनी पत्नी के मोबाइल का उपयोग करने पर भी सवाल उठाया. पुलिस ने हालांकि कहा कि जांच में उन्हें उत्पीड़न का कोई सबूत नहीं मिला है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "शिकायत के अनुसार, पीड़िता को उसके पिता के सामने तीन तलाक दिया गया, जिसके बाद उसके पिता को लकवा मार गया. हम सबूतों की जांच करने के बाद कार्रवाई करेंगे. जांच जारी है.'  (इनपुट-IANS)

VIDEO: ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर क्या है मोदी सरकार की रणनीति?