यह ख़बर 14 नवंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

चेन्नई एयरपोर्ट पर चिदंबरम की तस्वीर उतार रहा शख्स हिरासत में

खास बातें

  • चेन्नई हवाई अड्डे के सूत्रों ने बताया कि अमीर नाम का यह व्यक्ति मंगलवार को चिदंबरम के नई दिल्ली रवाना होते समय अपने कैमरे से उनकी तस्वीरें उतारता पकड़ा गया। अमीर के पास दिल्ली तक का और वहां से दुबई तक का प्रथम श्रेणी का कन्फर्म टिकट था।
चेन्नई:

चेन्नई हवाई अड्डे पर वित्तमंत्री पी चिदंबरम की तस्वीर उतारते एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। हवाई अड्डा सूत्रों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अमीर नाम का यह व्यक्ति मंगलवार को चिदंबरम के नई दिल्ली रवाना होते समय अपने कैमरे से उनकी तस्वीरें उतारता पकड़ा गया था।

अमीर के पास दिल्ली तक का और वहां से दुबई तक का प्रथम श्रेणी का कन्फर्म टिकट था। प्रारंभिक जांच में पता लगा कि अमीर उन दो लोगों में से एक था, जिन्हें पिछले महीने हवाई अड्डे पर सीआईएसएफ को प्रश्नों के परस्पर विरोधी जवाब देने के बाद हिरासत में लिया गया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सूत्रों ने बताया कि इससे पहले अमीर और केरल के रहने वाले उसके साथी मंसूर को उस समय हिरासत में लिया गया था, जब उन्होंने दिल्ली जा रहे ड्रीमलाइनर विमान के उड़ान भरने से कुछ ही पहले उससे उतरने का प्रयास किया। उन्होंने बताया कि इस बारे में जांच की जा रही है कि उसने दुबई जाने के लिए इतना लंबा रास्ता क्यों चुना, जबकि तिरुअनंतपुरम और कोच्चि से दुबई के लिए सीधी उड़ानें मौजूद हैं।