गोमांस खाने की अफवाह के बाद गांववालों ने वायुसेना कर्मी के पिता को पीट-पीटकर मारा

गोमांस खाने की अफवाह के बाद गांववालों ने वायुसेना कर्मी के पिता को पीट-पीटकर मारा

दादरी:

दिल्ली के पास यूपी में दादरी बिलाहदा गांव में भीड़ ने एक वायुसेना कर्मी के 50 वर्षीय पिता की पीट-पीटकर इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि ये अफ़वाह थी कि उसने और उसके परिवार ने गौमांस खाया और घर में रखा था।

लोगों ने ईंटों से जमकर पीटा
यह घटना दिल्‍ली से सटे उत्‍तर प्रदेश के दादरी में हुई, जहां मोहम्‍मद अखलाक और उसके बेटे को गांववाले घर से बाहर घसीटकर लाए और उन्‍हें ईंटों से जमकर पीटा। इस घटना में अखलाक की मौत हो गई, जबकि उसका बेटा गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती हैं। जब पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंची, तब भी भीड़ उन दोनों को पीट रही थी।

 

पुलिस ने फोरेंसिक जांच को भेजा मीट
इस मामले में पुलिस ने देर रात छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया। अखलाक के परिवारवालों का कहना है कि उन्‍होंने फ्रीज पर में केवल मटन रखा हुआ था। पुलिस ने मीट को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि यह परिवार पिछले 35 सालों से इस गांव में रह रहा था। वह अफवाह के बारे में जांच कर रही है।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने कहा, अभी और लोग होंगे गिरफ्तार
एक वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी ने एस किरण कहा कि हमने पाया है कि लोगों ने उन्‍हें इसलिए पीटा कि उन्‍होंने गाय का मांस खाया था। मामले में अभी और लोग गिरफ्तार किए जाएंगे। गांववालों की गिरफ्तारी के बाद से गांव में तनाव का माहौल है और उनकी पुलिस से झड़प भी हुई।