यह ख़बर 02 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

भतीजी से छेड़खानी कर रहे बदमाशों ने दिया धक्का, चली गई जान

खास बातें

  • बैंगलोर में बदमाशों की छेड़खानी से अपनी भतीजी को बचाने के प्रयास में एक 60 वर्षीय सरकारी कर्मचारी की मौत हो गई। बदमाशों ने इस कर्मी को ऐसा धक्का दिया कि वह गिरा और अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।
बेंगलुरू:

बैंगलोर में बदमाशों की छेड़खानी से अपनी भतीजी को बचाने के प्रयास में एक 60 वर्षीय सरकारी कर्मचारी की मौत हो गई। बदमाशों ने इस कर्मी को ऐसा धक्का दिया कि वह गिरा और अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार बुधवार को अपनी मां और चाचा के साथ पीड़ित लड़की घर के ही समीप स्थित एक दुकान में सामान खरीदने के लिए गई थी। दुकान के बाहर ही दो बदमाश लड़कों ने फब्तियां कसना आरंभ कर दिया। लड़की ने जब अपनी मां को बताया और मां ने जब आपत्ति दर्ज की तो बदमाश उनसे भी उलझ गए।

यह सब देख जब लड़की के चाचा अलागैया पहुंचे और उन्हें रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने कथित रूप से उन्हें धक्का देकर गिरा दिया। धक्का इतना जोरदार था कि अलागैया जगह से उठ नहीं पाए और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। अस्पताल पहुंचने से पहले ही अलागैया ने दम तोड़ दिया। बता दें कि अलागैया का 2008 में दिल का ऑपरेशन किया गया था। बैंगलोर स्थित सरकारी कंपनी बीईएमएल में अलागैया काम करते थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शहर के डीसीपी कृष्णा भट ने बताया कि मामले की शिकायत के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।