बहन को हिस्सा देने की बात पर बेटे, पोते ने मां को गोली मार दी

बहन को हिस्सा देने की बात पर बेटे, पोते ने मां को गोली मार दी

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मथुरा:

मथुरा जिले में एक बेटे ने अपनी बहन को हिस्सा देने की बात करने पर अपनी ही मां को मार डाला। इस घटना में मृतका के पोते ने भी अपने पिता का साथ दिया। घटना के बाद से ही पिता-पुत्र दोनों फरार हैं। मृतका की बेटी ने अपने इकलौते भाई और भतीजे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस ने बताया कि थाना महावन क्षेत्र के गांव नगला सांवलिया में रहने वाली चंदा देवी (70) का इकलौता पुत्र हरी सिंह लंबे समय से परिवार सहित आगरा के सौरई गांव में अपने ननिहाल में रह रहा था। उसकी नानी का और कोई वारिस भी नहीं था।

हरि सिंह की बहन रामश्री मां के साथ ही नगला सांवलिया में रहती है। मां के नाम पीहर सौरई तथा ससुराल नगला सांवलिया में भी कुछ जमीन-जायदाद है। वह जमीन का कुछ हिस्सा अपनी बेटी और हरि सिंह की बहन रामश्री के नाम करना चाहती थी। हरी सिंह और उसका बेटा राजकुमार इसके पक्ष में नहीं थे। दोनों कुछ दिन पहले ही नगला सांवलिया आए थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शुक्रवार को रामश्री किसी काम से गांव से बाहर गई थी। चंदा देवी नहाने गई तो हरी सिंह और उसके बेटे ने उसे गोली मार दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव कब्जे में कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अजय कुमार पाण्डेय ने बताया कि आरोपी पिता-पुत्र फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है।