CCTV में कैद : संपत्ति विवाद में शख्स ने हथौड़े से फोड़ डाला बेटे का सिर

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के विशाखापट्टनम (Visakhapatnam) में कत्ल की एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है.

CCTV में कैद : संपत्ति विवाद में शख्स ने हथौड़े से फोड़ डाला बेटे का सिर

कत्ल की वारदात CCTV में कैद हो गई.

खास बातें

  • कलयुगी पिता ने की बेटे की हत्या
  • संपत्ति को लेकर हुआ था विवाद
  • पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल
विशाखापट्टनम:

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के विशाखापट्टनम (Visakhapatnam) में कत्ल की एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है. यहां संपत्ति विवाद को लेकर एक कलयुगी पिता ने बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी. घटना घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता ने पुलिस (Andhra Pradesh Police) के सामने सरेंडर कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी की पहचान वीरा राजू के तौर पर हुई है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि मृतक जलाराजू घर के बरामदे में स्टूल पर दूसरी ओर मुंह करके बैठा है. इसी दौरान वीरा राजू पीछे से उसके सिर पर हथौड़े से हमला कर देता है. बेरहम पिता ने बेटे के सिर पर एक के बाद एक कई वार किए. सिर पर चोट लगने से जलाराजू की मौत हो गई.

महिला का आरोप, छेड़खानी का विरोध करने पर हुई पिता की हत्या, लेकिन पुलिस का कहना...

पुलिस ने बताया कि पिता और पुत्र के बीच संपत्ति को लेकर झगड़ा हुआ था. विवाद के बाद वीरा राजू ने बेटे जलाराजू की हथौड़े से हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के आरोपी पुलिस स्टेशन पहुंचा और सरेंडर कर दिया. आरोपी के खिलाफ कत्ल की धाराओं में केस दर्ज किया गया है. अदालत में पेश करने के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: फरीदाबाद में डबल मर्डर से दहशत, CCTV में घर से निकलते दिखे 3-4 लोग