केरल: अजगर ने जकड़ ली शख़्स की गर्दन, जान बचानी पड़ गई भारी, VIDEO देख रुक जाएंगी सांसें...

समाचार एजेंसी ANI ने एक वीडियो जारी किया है, जो केरल के तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) का है. इस वीडियो में दिख रहा है कि अजगर ने शख़्स के गले को बुरी तरह जकड़ रखा है और शख़्स अपनी जान बचाने के लिए भरसक प्रयास कर रहा है.

केरल: अजगर ने जकड़ ली शख़्स की गर्दन, जान बचानी पड़ गई भारी, VIDEO देख रुक जाएंगी सांसें...

वीडियो में दिख रहा है कि अजगर ने शख़्स के गले को बुरी तरह जकड़ रखा है.

नई दिल्ली :

केरल (Kerala) में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख़्स ने जब अजगर (Python) को पकड़ा तो उसने सोचा भी नहीं था कि उसकी जान आफत में पड़ जाएगी. समाचार एजेंसी ANI ने एक वीडियो जारी किया है, जो केरल के तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) का है. इस वीडियो में दिख रहा है कि अजगर ने शख़्स के गले को बुरी तरह जकड़ रखा है और शख़्स अपनी जान बचाने के लिए भरसक प्रयास कर रहा है. बाद में स्थानीय लोग काफी मशक्कत के बाद शख़्स के गले से अजगर को निकालने में सफल होते हैं और उसको एक बोरी में रख देते हैं. वीडियो में शख़्स के आसपास कुछ महिलाएं और अन्य लोग भी खड़े नजर आ रहे हैं, जो इस वाकये से सहमे दिख रहे हैं.  

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक स्थानीय लोगों ने शख़्स के गले से अजगर (Python) को निकालने के बाद इसे वन विभाग की टीम को सौंप दिया. बाद में अजगर को जंगल में छोड़ दिया गया.  गौरतलब है कि कुछ महीनों पहले ही ऐसा ही एक वाकया जलपाईगुड़ी में सामने आया था, जब एक फॉरेस्ट रेंजर को अजगर के साथ सेल्फी खिंचवाना भारी पड़ गया था. जलपाईगुड़ी के साहिबबारी गांव में रेंजर ने अजगर की गरदन को पकड़ने के बाद उसे अपनी गरदन में लपेट लिया. लेकिन कुछ ही सेकंड बाद अजगर ने फॉरेस्ट रेंजर की गरदन को जकड़ लिया. कड़ी मशक्कत के बाद रेंजर की जान बच पाई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com