मुंबई : झगड़ा करने से रोका तो मारा चाकू, हत्या के चारों आरोपी गिरफ्तार

मुंबई (Mumbai) के चेंबूर में दोस्तों के बीच हुए विवाद में बीच-बचाव कर रहे 22 वर्षीय युवक की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई.

मुंबई : झगड़ा करने से रोका तो मारा चाकू, हत्या के चारों आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

खास बातें

  • मुंबई के चेंबूर की घटना
  • झगड़ा रोकने पर मारा चाकू
  • चारों आरोपी पुलिस गिरफ्त में
मुंबई:

मुंबई (Mumbai) के चेंबूर में दोस्तों के बीच हुए विवाद में बीच-बचाव कर रहे 22 वर्षीय युवक की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस (Police) ने शनिवार को यह जानकारी दी. एक अधिकारी ने कहा कि चेंबूर कैंप में शुक्रवार रात को हुई इस घटना के कुछ ही घंटों बाद पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने कहा कि मृतक की पहचान अक्षय देसाई के रूप में हुई, जो अपने भाई आदित्य और दोस्त विक्की शैलूजा के साथ अपने घर जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में देसाई ने चार लोगों को झगड़ा करते देखा.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी गणेश लोकरे के साथ झगड़ रहे थे, जो देसाई का परिचित था. जब तीनों ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया तो आरोपियों ने सभी को पीटना शुरू कर दिया और मौके से फरार होने से पहले देसाई पर चाकू से हमला किया.

बिहार में बच्चे का अपहरण, फिरौती के लिए मुंबई से आया फोन, ऐसे पकड़े गए आरोपी

उन्होंने कहा कि चेंबूर पुलिस थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है और पुलिस ने आरोपी अमर सुशील सिंह (20), अजय स्वामी (29), रमन शेट्टी (22) और विशाल जाधव (28) को शनिवार तड़के गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक, जांच के दौरान सामने आया कि कुछ आरोपी नशे में थे और मृतक के परिचित थे.

Newsbeep

VIDEO: क्राइम रिपोर्ट इंडिया : 7 साल के मासूम के अपहरण की फिल्मी साजिश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)