हैदराबाद के होटल में 100 दिनों तक की 'ऐश', 12 लाख रुपये का बिल चुकाये बिना फरार, जानें पूरा मामला...

हैदराबाद के एक होटल में एक व्यक्ति 100 दिनों से अधिक समय तक रहा और कथित तौर पर 12.34 लाख रुपये का बिल चुकाए बिना फरार हो गया.

हैदराबाद के होटल में 100 दिनों तक की 'ऐश', 12 लाख रुपये का बिल चुकाये बिना फरार, जानें पूरा मामला...

होटल प्रबंधन के अनुसार यह व्यक्ति लग्जरी सुईट में 102 दिनों तक रुका था.

हैदराबाद:

हैदराबाद के एक होटल में एक व्यक्ति 100 दिनों से अधिक समय तक रहा और कथित तौर पर 12.34 लाख रुपये का बिल चुकाए बिना फरार हो गया. पुलिस ने शनिवार को कहा कि ताज बंजारा होटल के प्रबंधन द्वारा दर्ज कराई गई एक शिकायत पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस ने ए. शंकर नारायण के खिलाफ धोखाधड़ी और आपराधिक विश्वासघात का मामला दर्ज किया है, जिसे विशाखापट्टनम का व्यापारी बताया जा रहा है.

होटल प्रबंधन के अनुसार, व्यक्ति लग्जरी सुईट में 102 दिनों तक रुका. उसका बिल 25.96 लाख रुपये का बना. उसने 13.62 लाख रुपये का भुगतान किया और इस साल अप्रैल में बिना किसी को सूचित किए होटल छोड़कर चला गया. इसके बाद होटल प्रबंधन ने उस व्यक्ति को कॉल किया. उसने वादा किया कि वह पूरा भुगतान कर देगा. हालांकि उसने, बाद में अपना फोन बंद कर दिया. इसके बाद बंजारा हिल्स पुलिस थाने में होटल प्रबंधन ने प्राथमिकी दर्ज कराई.

पुलिस उपनिरीक्षक पी. रवि ने IANS से कहा, 'होटल प्रबंधन की शिकायत पर हमने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी है.' व्यापारी नारायण ने कथित तौर पर दावा किया है कि वह होटल में पूरा भुगतान करके वहां से आया था. उसने कथित तौर पर आरोप लगाया कि उसकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है. उसने कहा कि वह होटल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने पर विचार कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)