NDTV Khabar

जब हवा में विमान का दरवाजा खोलने लगा यात्री, मच गया हड़कंप, पढ़ें पूरा किस्सा

पटना जा रही फ्लाइट में एक अजीब वाकया हुआ. एक यात्री ने अनजाने में शौचालय की जगह बाहर निकलने का दरवाजा खोलने की कोशिश की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब हवा में विमान का दरवाजा खोलने लगा यात्री, मच गया हड़कंप, पढ़ें पूरा किस्सा

यात्री से पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया.

नई दिल्ली :

पटना जा रही फ्लाइट में एक अजीब वाकया हुआ. एक यात्री ने अनजाने में शौचालय की जगह बाहर निकलने का दरवाजा खोलने की कोशिश की. जिससे हड़कंप मच गया. बाद में दिल्ली से आ रहे यात्री को पटना पहुंचने के बाद हिरासत में लिया गया और पूछताछ के बाद उसे रिहा कर दिया गया. पटना हवाई अड्डा थाना अध्यक्ष मोहम्मद सनोवर खान ने सोमवार को बताया कि दिल्ली से आ रहे यात्री के बारे में पटना हवाई अड्डा प्राधिकार को सूचित किए जाने पर उसे हिरासत में लिया गया था. यात्री पहली बार हवाई जहाज से यात्रा कर रहा था. उसने शौचालय का दरवाजा खोलने की जगह गलती से बाहर निकलने का दरवाजा खोलने की कोशिश की. थाना अध्यक्ष ने बताया कि यात्री ने जानबूझकर या किसी पूर्व उद्देश्य से ऐसा नहीं किया था इसलिए उससे बांड पर हस्ताक्षर करवाकर जाने की अनुमति दे दी गयी.

जब एक शराबी यात्री ने उड़ते विमान का दरवाजा खोलने की कोशिश की, फ्लाइट में मच गया हड़कंप


टिप्पणियां

थाना अध्यक्ष ने पटना शहर के कंकड़बाग निवासी यात्री के नाम का खुलासा नहीं किया. दरवाजा खोलने के यात्री के प्रयास से विमान में अन्य यात्री काफी डर गए थे. आपको बता दें कि पिछले साल मॉस्को से दिल्ली आ रहे एक विमान में भी उस वक्त भय का माहौल पैदा हो गया जब नशे में धुत एक यात्री ने उड़ते विमान का दरवाजा खोलने का प्रयास किया. एयरोफ्लोट एसयू 232 विमान के पायलट ने वायु यातायात नियंत्रण को विमान में उपद्रव मचाने वाले यात्री के बारे में सूचना दी और इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुरक्षा बलों की सहायता की मांग की.दिल्ली में उतरते ही रूस के नागरिक एलेक्जेंडर सामोख्वालोव को हिरासत में ले लिया गया. (इनपुट- भाषा से भी)

पायलट ने कुल्हाड़ी से तोड़ा प्लेन के शौचालय का दरवाजा



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement