NDTV Khabar

मामूली बात को लेकर हुआ झगड़ा, आरोपी ने दोस्त की चाकू से गोदकर की हत्या

इस मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना 11 और 12 जुलाई की रात की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मामूली बात को लेकर हुआ झगड़ा, आरोपी ने दोस्त की चाकू से गोदकर की हत्या

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: उत्तर-पश्चिम दिल्ली के भारत नगर इलाके में ठंडा पानी मांगने को लेकर हुए झगड़े के बाद 20 वर्षीय एक व्यक्ति की उसकी पत्नी के सामने उसके एक दोस्त ने चाकू मार कर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले में आगे की जांच की जा रही है. इस मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना 11 और 12 जुलाई की रात की है. मृतक युवक जिसकी पहचान सागर के रूप में की गई है वह जहांगीरपुरी में रहता था. पुलिस की अभी तक की जांच में पता चला है कि सागर अपनी पत्नी के साथ अपने दोस्तों से मिलने के लिए जेजे कॉलोनी गया था.

यह भी पढ़ें: केंसास में मारे गए छात्र का शव भारत पहुंचा, लोगों ने दी श्रद्धांजलि

टिप्पणियां
गर्मी होने के चलते सागर ने आरोपी गौरव को उसे ठंडा पानी देने को कहा. इसे लेकर उन दोनों के बीच झड़प हो गयी. गौरव ने सागर पर उसकी पत्नी के सामने चाकू से कई वार किए. घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गए जिस बाद में पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. गौरतलब है कि दिल्ली में इस तरह की यह कोई पहली घटना नहीं है.

VIDEO: फिर विवादों में घिरे जयंत सिन्हा.

कुछ महीने पहले दक्षिणी दिल्ली के खानपुर इलाके में एक पति ने अपनी पत्नी की सिर्फ इस बात पर हत्या कर दी थी कि वह रोटियां गोल नहीं बना पा रही थी. इस मामले में पुलिस को पता चला था कि कई बार पहले भी पति और पत्नी के बीच कहासुनी हो चुकी थी. (इनपुट भाषा से)  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement