NDTV Khabar

मणिशंकर अय्यर के पीएम मोदी को 'नीच' कहने पर बवाल से लेकर मजदूर की हत्या तक, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए सारी मर्यादा लांघ दी और उन्होंने पीएम मोदी को 'नीच' कह डाला.

6 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मणिशंकर अय्यर के पीएम मोदी को 'नीच' कहने पर बवाल से लेकर मजदूर की हत्या तक, दिन भर की 5 बड़ी खबरें
नई दिल्ली: राजस्थान के राजसमंद में एक बंगाली मजदूर की निर्मम हत्या कर दी गई है. हैरान करने वाली बात है कि हत्यारे ने पहले उसकी हत्या कर उसे दला दिया और उसका वीडियो वायरल कर दिया. वहीं, कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए सारी मर्यादा लांघ दी और उन्होंने पीएम मोदी को 'नीच' कह डाला. इधर, गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी के उम्‍मीदवार ने कहा कि मस्जिद-मदरसों को एक रुपये नहीं दूंगा. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा भी असल जिंदगी में यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं. मगर वो हालात के आगे मजबूर हैं, जिसकी वजह से वो शोषण करने वालों का नाम नहीं बता सकती. वहीं, डिस्प्रिन दवा आपके लिए फायदेमंद है या नहीं, इसके बारे में विशेषज्ञों ने अपनी राय रखी है. 

1. राजस्‍थान: बंगाली मजदूर की 'निर्मम हत्या' करने वाला और वीडियो बनाने वाला गिरफ्तार 
 
rajasthan

राजस्‍थान के राजसमंद के सौ फीट रोड किनारे एक होटल के समीप एक बंगाली मजदूर की गेंती से हमला कर निर्मम हत्या कर उसके शव का जला दिया. बुधवार दोपहर अधजला शव मिलने से पूरे शहर में सनसनी फैल गई. इस मामले मेें पुलिस ने हत्‍या करने वाले आरोपी और वीडियो बनाने वाले को गिरफ्तार कर लिया है. इधर, श्रमिक की हत्या के बाद वायरल हुए कथित वीडियो में युवक ने जलता शव दिखाते हुए चेतावनी दी है. वीडियो में शंभूलाल लव जिहाद, देशभक्ति समेत कई मुद्‌दों पर लंबा भाषण देता दिख रहा है. यह भी कह रहा है कि वह अपनी बहन की बेइज्जती का बदला ले रहा है. 

2. मणिशंकर अय्यर ने पलटवार करते समय लांघी मर्यादा, पीएम मोदी को कहे अपशब्‍द
 
mani shankar aiyar

कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने कहा कि पीएम मोदी को नीच कह डाला. हालांकि, विवाद बढ़ने पर मणिशंकर अय्यर ने डैमेज कंट्रोल किया और कहा कि मेरे शब्द के जो मायने निकाले जा रहे हैं, उसका ये अर्थ नहीं है जिस तरह से प्रस्तुत किया जा रहा है. 

3. गुजरात चुनाव: BJP उम्‍मीदवार बोले, मस्जिद-मदरसों को एक रुपये नहीं दूंगा
 
gujarat

गुजरात में पहले दौर के चुनाव से पहले उम्मीदवार वोटरों को लुभाने के लिए बढ़-चढ़कर बातें कर रहे हैं. वडोदरा के बीजेपी उम्मीदवार शैलेष मेहता ने बुधवार को अपनी सभा में कहा कि हम अपने विधानसभा क्षेत्र को दुबई नहीं बनने देंगे. उन्होंने कहा कि मैं अपने विरोधी उम्मीदवार की तरह मस्जिद और मदरसों में 1 रुपया नहीं दूंगा. शैलेष डभोई विधानसभा से लड़ रहे हैं, जो नर्मदा जिले की सीट है.    

4. हालात के आगे मजबूर है ऋचा चड्ढा, नहीं बता सकतीं शोषण करने वालों का नाम
 
richa chadda

बॉलीवुड की बोल्ड हिरोइन कहलाने वाली एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की इस वीकेंड पर 'फुकरे' की सीक्वल 'फुकरे रिटर्न्स' आ रही है. इस फिल्म में भले ही वह काफी अलग अंदाज में दिख रही हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह यौन शोषण की शिकार हो चुकी हैं. फुकरे 2 में बिंदास भोली पंजाबन का रोल निभाने वाली ऋचा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि यदि बॉलीवुड में यौन शोषण की बात करेंगे तो हम बहुत सारे हीरो और दूसरे लोग अपना काम ही नहीं बल्कि विरासत भी खो देंगे. ऋचा सामाजिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए काफी मशहूर हैं.

5. क्या आपके लिए फायदेमंद है डिस्प्रिन, जानिए इस दवा के बारे में सबकुछ
 
aspirin

शरीर का दर्द हो या सिर का, आराम पाने के लिए हर कोई ऐस्पिरिन का सहारा लेता है. ये एक ऐसी दवाई है जो हर घर में मिल जाएगी. ज़्यादातर लोग इस ऐस्पिरिन को डिस्प्रिन के नाम से जानते हैं. ऐस्पिरिन को डिस्प्रिन के अलावा एकोस्प्रिन के नाम से भी जाना जाता है. ये दवा दर्द को कम करती है, बुखार में काम आती है, हार्ट अटैक को रोकती है और कैंसर में भी मददगार साबित होती है. लेकिन इसका ज़्यादा सेवन भी खून का पतला कर देता है. अब सवाल यह है कि इसे लेना चाहिए या नहीं? इस सवाल का जवाब डॉ. समीर गुप्ता और सोनिया लाल गुप्ता से नीचे जानें. 

VIDEO: यूपीए की सभी पार्टी राहुल के ही नेतृत्व में लोकसभा चुनाव लड़ेगी: लालू


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement