NDTV Khabar

मणिशंकर अय्यर का 'वनवास' खत्म, मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, अब तक की 5 बड़ी खबरें

राफेल मुद्दे पर मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने फिर से मोर्चा खोलने का संकल्प लिया है. वहीं, कांग्रेस से निलंबित चल रहे मणिशंकर अय्यर की पार्टी में वापसी हो गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मणिशंकर अय्यर का 'वनवास' खत्म, मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, अब तक की 5 बड़ी खबरें

मणिशंकर अय्यर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: राफेल मुद्दे पर मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने फिर से मोर्चा खोलने का संकल्प लिया है. वहीं, कांग्रेस से निलंबित चल रहे मणिशंकर अय्यर की पार्टी में वापसी हो गई है. उधर, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की खबर को उनके हनुमान कहे जाने वाले जसवंत सिंह को अभी तक नहीं बताई गई है. इंडोनेशिया में चल रहे एशियन गेम्स में मनु भाकर व अभिषेक वर्मा 10 मी. एयर पिस्टल में क्वालीफाई करने से चूक गये. वहीं, प्रियंका चोपड़ा अपनी सगाई पार्टी में जमकर नाचती दिखीं हैं. 

1. मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, राफेल पर कांग्रेस के 50 नेता 100 शहरों में करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस: सूत्र
 
jf4rdtq8

राफेल सौदे को लेकर कांग्रेस मोदी सरकार और भारतीय जनता पार्टी पर लगातार हमला बोल रही है. मगर अब राफेल मुद्दे पर कांग्रेस ने हमला और भी तेज कर दिया है और मोदी सरकार के खिलाफ में जनआंदोलन करने का मूड बनाया है. अब खबर है कि कांग्रेस के नेता देश भर में राफेल मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेंगे.  बता दें कि राहुल गांधी संसद में भी इस मामले को उठा चुके हैं और कांग्रेस पार्टी मॉनसून सत्र के दौरान भी संसद परिसर में प्रदर्शन कर चुकी है. कांग्रेस ने राफेल सौदे को नरेंद्र मोदी सरकार का एक घोटाला करार देते हुए इसे लेकर हमले को तेज करने का निर्णय लिया और कहा कि पार्टी इस मुद्दे पर राष्ट्रव्यापी आन्दोलन शुरू करेगी. 


2. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के 'हनुमान' को अब तक नहीं बताई गई उनके निधन की खबर 
 
o5vqvfk

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी  की कैबिनेट में मंत्री रहे जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह ने कहा है कि वह अभी तक अपने पिता को नहीं बता पाये हैं उनके सच्चे दोस्त अटल जी अब नहीं रहे. बाड़मेर से बीजेपी विधायक मानवेंद्र सिंह ने एनडीटीवी में लिखे एक ब्लॉग में अपने पिता और वाजपेयी से जुड़ी कई बातों को याद किया है. मानवेंद्र ने कहा कि अटल जी की सरकार में उनके पिता 'संकटमोचक' की भूमिका थे और वाजपेयी उनको मजाक में 'हनुमान' कहते थे.

3. Asian Games 2018 LIVE: मनु भाकर व अभिषेक वर्मा 10 मी. एयर पिस्टल में क्वालीफाई करने से चूके
 
vb5h8718

इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में शनिवार को 18वें एशियाई खेलों के उदघाटन के बाद आज रविवार से महाकुंभ में खिलाड़ियों की जद्दोजहद शुरू हो गई है. तैराकी में पुरुषों में श्रीहरि नटराज ने 100 मी. बैकस्ट्रोक, तो सज्जन प्रकाश से दो 200 मी. बटरफ्लाई वर्ग के फाइनल में जगह बना ली है वहीं, भारतीय महिलाओं ने कबड्डी में अपने अभियान की शुरुआत करते हुए जापान को एकतरफा मुकाबले में 43-12 से हरा दिया है.

टिप्पणियां
4. मणिशंकर अय्यर के खिलाफ कांग्रेस ने निलंबन वापस लिया, पीएम मोदी पर दिया था विवादित बयान
 
mani shankar aiyar afp 650

गुजरात विधानसभा चुनाव पीएम मोदी के लिये 'नीच आदमी' शब्द का इस्तेमाल करने पर निलंबन झेल मणिशंकर अय्यर  की कांग्रेस में प्राथमिक सदस्यता एक बार फिर से बहाल कर दी गई है. यह फैसला पार्टी की अनुशासन समिति की सिफारिश के बाद लिया गया है. 

5. Viral Video: एंगेजमेंट पार्टी में खुलकर नाचीं प्रियंका चोपड़ा, अंबानी परिवार सहित पहुंचे ये सेलेब्स...
 
s4v5so58

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (36) ने अमेरिकन सिंगर और अपने बॉयफ्रेंड निक जोनास (25) से सगाई कर ली है. शनिवार दोपहर प्रियंका और निक की रोका सेरेमनी हुई और शाम को इनकी एंगेजमेंट पार्टी का आयोजन हुआ, जिसमें दोनों के करीबी और दोस्त शामिल हुए. पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसका एक इनसाइड वीडियो निक जोनास ने इंस्टा स्टोरी पर जारी किया है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा दिल खोलकर झूमती और नाचती दिखाई दे रही हैं. प्रियंका-निक के साथ वीडियो में वीजे अनुषा भी डांस करती नजर आ रही हैं.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement