अमित शाह ने पूछा दिल्ली में कहां लगे हैं सीसीटीवी कैमरे तो मनीष सिसोदिया ने कुछ यूं दिया जवाब

मनीष सिसोदिया ने पार्टी मुख्यालय पर मंगलवार शाम प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर वीडियो और फोटो जारी किया. साथ ही उन्होंने कहा कि 'रविवार शाम को दिल्ली के लाजपत नगर में अमित शाह एक गली में स्थित 8 घरों में डोर टू डोर कैंपेन करने गए थे.

अमित शाह ने पूछा दिल्ली में कहां लगे हैं सीसीटीवी कैमरे तो मनीष सिसोदिया ने कुछ यूं दिया जवाब

मनीष सिसोदिया ने अमित शाह पर साधा निशाना

नई दिल्ली:

दिल्ली में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही राजनीति भी शुरू हो गई है. कुछ दिन पहले ही केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली सरकार के उस दावे पर सवाल पूछा जिसमें पूरी दिल्ली में सीसीटीवी कैमरे लगवाने की बात कही थी. अमित शाह ने दिल्ली सरकार से पूछा था कि 'दिल्ली वालों की सुरक्षा के लिए 15 लाख CCTV कैमरा कहां लगे हैं, उनको आज भी दिल्ली की जनता ढूंढ रही है कि कहां है वो कैमरा?''. गृहमंत्री के इस सवाल का मंगलवार को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने जवाब दिया है.

दिल्ली के लोगों से कह रहे हैं कि काम हुआ है तो हमें वोट दो, नहीं हुआ तो मत दो : मनीष सिसोदिया

उन्होंने पार्टी मुख्यालय पर मंगलवार शाम प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर वीडियो और फोटो जारी किया. साथ ही उन्होंने कहा कि 'रविवार शाम को दिल्ली के लाजपत नगर में अमित शाह एक गली में स्थित 8 घरों में डोर टू डोर कैंपेन करने गए थे. जिस गली में अमित शाह डोर टू डोर  कैंपेन करने गए थे वहां पर दिल्ली सरकार द्वारा लगवाए गए कुल 16 कैमरे लगे थे. यहां तक कि अमित शाह जिस घर के अंदर वह गए थे उसके बाहर भी सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है. उन्होंने इस दौरान उन कैमरों की सीसीटीवी फुटेज भी दिखाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

AAP ने उठाये कच्ची कॉलोनियों की रजिस्ट्री पर सवाल, मनीष सिसोदिया बोले- 'फर्जी हैं कागज़ात'

मनीष सिसोदिया ने बीजेपी के 15 लाख सीसीटीवी कैमरे के आंकड़े पर भी सवाल उठाए और कहा कि ' उन्होंने कहा कि 15 लाख कैमरे लगाएंगे! यह 15 लाख का भी इनके जुमलों से कोई नाता लगता है यह हर चीज में 15 लाख जोड़ देते हैं. हमारे मैनिफेस्टो में लिखा है कि हम बस और सार्वजनिक जगहों पर CCTV कैमरा लगाएंगे, जिससे गड़बड़ी करने वालों के मन मे डर पैदा हो और महिला बिना समस्या के आ जा सकें. 15 लाख की आदत उनको अपने जुमले से पड़ गई है लेकिन हमने अपना वादा पूरा किया. आज बस में भी सीसीटीवी कैमरे लग गए हैं और गलियों में भी.