केंद्र और मीडिया पर मनीष सिसोदिया का तंज- चीन ने हमारी ज़मीन छोड़ दी, बस देश की अब एक ही समस्या है...

देश में मौजूदा हालातों को लेकर मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने केंद्र सरकार और मीडिया (Indian Media) को निशाने पर लेते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर तंज कसा है.

केंद्र और मीडिया पर मनीष सिसोदिया का तंज- चीन ने हमारी ज़मीन छोड़ दी, बस देश की अब एक ही समस्या है...

मीडिया और मोदी सरकार पर बरसे मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia)

नई दिल्ली:

देश में मौजूदा हालातों को लेकर मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने केंद्र सरकार और मीडिया (Indian Media) को निशाने पर लेते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर तंज कसा है. मनीष सिसोदिया  (Manish Sisodia) ने सुशांत केस (Sushant Singh Death Case) में केंद्र सरकार और मीडिया के रवैये को सवाल उठाते हुए कहा कि चीन ने हमारी ज़मीन छोड़ दी है, इकॉनोमी 5 ट्रिलियन हो चुकी हैं, करोड़ों लोगों को नौकरियां भी मिल चुकी हैं, किसान व्यापारी सब मुनाफ़े में हैं, स्वच्छ भारत और डिजिटल-स्किल इंडिया सफल हो चुके हैं. सिर्फ देश में एक ही मुसीबत है कि रिया का पूरा खानदान अब तक गिरफ्तार नहीं हुआ है. उन्होंने (Manish Sisodia) कहा कि केंद्र और मीडिया 24 घंटे इसके लिए मेहनत कर रहे हैं. 

बता दें कि देश इस वक्त कई चुनौतियों का सामना कर रहा है. एक तरफ कोरोना वायरस के मामले 41 लाख के डराने वाले आंकड़े को पार कर चुके हैं. दूसरी तरफ चीन के साथ तनातनी जारी है. कोरोना संकट ने देश की अर्थव्यस्था की कमर तोड़कर रख दी हैं, हालांकि इसका असर पूरे विश्व पर पड़ा है. मनीष सिसोदिया ने केंद्र सरकार और मीडिया पर निशाना साधते हुए संकेतों में कहा है कि देश की बड़ी समस्याओं के मुकाबले सुशांत मामले को ज्यादा तवज्जों दी जा रही है. 

बता दें कि बॉलीवुड कलाकार सुशांत सिंह राजपूत के मामले में तीन एजेंसियां अलग अलग जांच कर रही हैं. सीबीआई के अलावा ईडी और एनसीबी भी मौत के कारणों की जांच कर रही हैं. सुशांत बीते 14 जून को मुंबई स्थित अपने आवास पर मृत अवस्था में पाए गए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com