पीएम मोदी के रंग में दिखे मांझी, अपने फेसबुक फॉलोअर्स संग की चाय पर चर्चा

जीतन राम मांझी की फाइल फोटो

पटना:

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने शनिवार को अपने फेसबुक फॉलोअर्स से मुलाकात की। अपने फेसबुक पेज से जुड़े लोगों को मांझी ने अपने आवास पर आमंत्रित किया था। इस दौरान उन्होंने आए लोगों के साथ चाय पर चर्चा भी की।
 
मांझी से मिलने आए उनके फॉलोअर्स ने उनसे सवाल पूछें, उनके साथ सेल्फी ली और मुलाकात के बाद उनके साथ चाय पी। मिलने वाले आए लोगों में ज्यादातर युवा छात्र-छात्राएं थे।
 
मांझी से मिलने वाले युवा इस कार्यक्रम को लेकर काफी उत्साहित थे। इस दौरान मांझी से भविष्य को लेकर भी खूब सवाल किए गए। युवाओं के प्रश्नों का मांझी ने खुलकर जवाब भी दिया।
 
अपने फॉलोवर्स के एक प्रश्न के जवाब में मांझी ने कहा, 'आगामी विधानसभा चुनाव मैदान में उनकी पार्टी अकेले जाएगी। इस चुनाव में 70 प्रतिशत गरीबों को टिकट दिया जाएगा और बहुमत में आने पर 50 प्रतिशत युवाओं को मंत्रिमंडल में स्थान भी दिया जाएगा।'
 
उन्होंने चर्चा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज गली-गली, गांव-गांव में शराब की दुकानें खुल गई हैं। इस कारण युवा पीढ़ी बरबाद हो रही है। इस दौरान युवाओं ने राजनीतिक सवालों से लेकर सामाजिक मुद्दों, शिक्षा, स्वास्थ्य, राजनीति में भ्रष्टाचार जैसे सभी मुद्दों पर पूर्व मुख्यमंत्री से सवाल किए। मांझी ने भी इन मुद्दों पर सभी सवालों का जावाब दिया।
 
बिहार में यह पहला मौका है, जब किसी नेता ने फेसबुक फॉलोअर्स को आमंत्रित कर चर्चा की हो।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com