NDTV Khabar

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ.मनमोहन सिंह ने की पीएम मोदी की राष्ट्रपति से शिकायत

गौरतलब है कि इससे पहले मनमोहन सिंह ने कर्नाटक चुनाव में भी भाषा को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि पीएम जिस भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं वैसा आज तक किसी भी प्रधानमंत्री ने नहीं किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पूर्व प्रधानमंत्री डॉ.मनमोहन सिंह ने की पीएम मोदी की राष्ट्रपति से शिकायत

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह (फाइल फोटो )

खास बातें

  1. भाषा को लेकर पूर्व पीएम ने लिखी चिट्ठी
  2. कहा- पीएम पद के लिये शोभा नहीं देता
  3. राष्ट्रपति से हस्तक्षेप करने के लिये कहा
नई दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री डॉ.मनमोहन सिंह  ने आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को चिट्ठी लिखकर पीएम मोदी की शिकायत की है. पत्र में मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी की भाषा को लेकर शिकायत की है. उन्होंने राष्ट्रपति से कहा कि वह पीएम मोदी की ओर से 'बेबुनियाद', 'धमकी भरी' और 'डराने वाली' भाषा का इस्तेमाल कांग्रेस नेताओं के खिलाफ न करने के लिए कहें. यह प्रधानमंत्री पद के लिए शोभा नहीं देता है. 

CJI के खिलाफ महाभियोग के फैसले पर बोले मनमोहन सिंह- मैं इस मुद्दे पर किसी विवाद में नहीं पड़ना चाहता

गौरतलब है कि इससे पहले मनमोहन सिंह ने कर्नाटक चुनाव में भी भाषा को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि पीएम जिस भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं वैसा आज तक किसी भी प्रधानमंत्री ने नहीं किया है. उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, "हमारे देश के किसी भी प्रधानमंत्री ने अपने प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं किया है, जैसा मोदी दिन-रात करते हैं.  यह प्रधानमंत्री के लिए शोभा नहीं देता कि वह इतना नीचे गिर जाएं और यह पूरे देश के लिए भी अच्छा नहीं है'

टिप्पणियां
वीडियो :  मनमोहन सिंह का पीएम मोदी पर निशान

पूर्व प्रधानमंत्री की ओर से लिखी इस चिट्ठी पर बीजेपी की ओर से खबर लिखे जाने तक कोई प्रतिक्रिया नहीं है. गौरतलब है कि कर्नाटक चुनाव में भी बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के बीच तल्खी चरम पर पहुंच गई थी और दोनों ही ओर से बयान दिये जा रहे थे.
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement