NDTV Khabar

हरियाणा : भ्रष्टाचार को लेकर CM खट्टर सख्त, बोले- ऐसे मामलों का सामना करने वाले होंगे सलाखों के पीछे

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि उनका न्याय व्यवस्था में पूरा भरोसा है और भ्रष्टाचार मामलों का सामना करने वाले सलाखों के पीछे होंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हरियाणा : भ्रष्टाचार को लेकर CM खट्टर सख्त, बोले- ऐसे मामलों का सामना करने वाले होंगे सलाखों के पीछे

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. भ्रष्टाचार को लेकर CM खट्टर सख्त
  2. बोले- ऐसे मामलों का सामना करने वाले होंगे सलाखों के पीछे
  3. उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी निशाना साधा है
हिसार: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि उनका न्याय व्यवस्था में पूरा भरोसा है और भ्रष्टाचार मामलों का सामना करने वाले सलाखों के पीछे होंगे. मुख्यमंत्री हिसार जिले के बरवाला में ‘कपास किसान धन्यवाद रैली’ को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा, ‘‘(पूर्व मुख्यमंत्री) भूपेंद्र सिंह हुड्डा कहा करते थे, सरकार को उनके कार्यकाल की किसी भी चीज की जांच करने दीजिए. अब उनके खिलाफ चार मामलों की जांच शुरू हुई है, उन्होंने कहना शुरू कर दिया है कि सरकार बदले की भावना से काम कर रही है.’’    

यह भी पढ़ें: सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा, रेप का आरोप लगने पर छीन ली जाएंगी सारी सरकारी सुविधाएं, सजा हुई तो...

टिप्पणियां
उन्होंने कहा, ‘‘मेरा न्यायिक व्यवस्था में पूरा भरोसा है और मानता हूं कि भ्रष्टाचार के मामलों में पूर्व मुख्यमंत्री सलाखों के पीछे होंगे. बीते दिनों खट्टर ने हरियाणा में रेप की घटनाओं को लेकर कहा था कि हरियाणा में बलात्कार या छेड़खानी का आरोप लगते ही सारी सरकारी सुविधाएं रोक दी जाएंगी. केस का फैसला होने तक उसे कोई सुविधा नहीं मिलेगी और अगर मामले में सज़ा होती है तो फिर उस शख्स से ये सुविधाएं हमेशा के लिए छिन जाएंगी. 

VIDEO: हरियाणा : खुले में नमाज पढ़ने का हो रहा विरोध
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ये एलान किया था. इन सुविधाओं में बुढ़ापा या विकलांग पेंशन, वज़ीफ़ा, ड्राइविंग और हथियार लाइसेंस वगैरह शामिल हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement