NDTV Khabar

AIIMS से फाइलों को निपटा रहे हैं पर्रिकर, प्रभावित नहीं हो रहा है गोवा का प्रशासनिक काम : मंत्री

गोवा सरकार के एक वरिष्ठ मंत्री ने शनिवार को कहा कि मुख्यमंत्री के अस्पताल में भर्ती होने से राज्य का प्रशासनिक काम प्रभावित नहीं हो रहा है, क्योंकि वह नई दिल्ली स्थित एम्स से आधिकारिक फाइलों को निपटा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
AIIMS से फाइलों को निपटा रहे हैं पर्रिकर, प्रभावित नहीं हो रहा है गोवा का प्रशासनिक काम : मंत्री

मनोहर पर्रिकर (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. AIIMS से फाइलों को निपटा रहे हैं पर्रिकर
  2. प्रभावित नहीं हो रहा है गोवा का प्रशासनिक काम
  3. गोवा के लोक निर्माण मंत्री सुदीन धवलीकर ने कही यह बात
पणजी: गोवा सरकार के एक वरिष्ठ मंत्री ने शनिवार को कहा कि मुख्यमंत्री के अस्पताल में भर्ती होने से राज्य का प्रशासनिक काम प्रभावित नहीं हो रहा है, क्योंकि वह नई दिल्ली स्थित एम्स से आधिकारिक फाइलों को निपटा रहे हैं. अग्नाश्य से जुड़ी बीमारी के इलाज के लिये पर्रिकर नई दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में इलाज करा रहे हैं. गोवा के लोक निर्माण मंत्री सुदीन धवलीकर ने कहा, ‘‘मुख्यमंत्री अस्पताल से सभी फाइलों को निपटा रहे हैं. जो भी फाइलें भेजी जा रही हैं, वह उन्हें दो-तीन दिन में निपटा दे रहे हैं. कोई भी फाइल लंबित नहीं है.’’

रक्षा मंत्रालय की फाइल से खुले राज़, रफाल के कम दाम से किसे था एतराज़

टिप्पणियां
उन्होंने एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से यह बात कही. इस कार्यक्रम में पुर्तगाल सरकार के साथ जलापूर्ति और स्वच्छता को लेकर एक सहमति पत्र पर हस्ताक्षर हुए हैं. उन्होंने कहा, ‘‘हम सभी मंत्री अपना प्रभार संभालने में सक्षम हैं. हम राज्य के सभी मामलों को संभाल रहे हैं. 

VIDEO: कांग्रेस ने गोवा में सरकार बनाने का दावा पेश किया
प्रशासनिक कार्य की निगरानी मुख्य सचिव द्वारा की जा रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement