NDTV Khabar

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने बताई स्कूटर नहीं चलाने की असली वजह...

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को अक्सर स्कूटर पर यात्रा करते देखा जाता रहा है. हालांकि अब वह न तो स्कूटर चलाते हैं और न ही पीछे बैठते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने बताई स्कूटर नहीं चलाने की असली वजह...

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. हादसे की आशंका के कारण अब स्कूटर नहीं चलाते पर्रिकर
  2. गोवा के सीएम ने कहा कि अब वह स्कूटर के पीछे भी नहीं बैठते
  3. पर्रिकर को अक्सर स्कूटर पर यात्रा करते देखा जाता था
पणजी:

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को अक्सर स्कूटर पर यात्रा करते देखा जाता रहा है. हालांकि अब वह न तो स्कूटर चलाते हैं और न ही पीछे बैठते हैं. पर्रिकर ने खुद स्कूटर नहीं चलाने की वजह बताई है. पूर्व रक्षा मंत्री और वर्तमान में गोवा के मुख्यमंत्री पर्रिकर ने कहा कि वह हादसे की आशंका को देखते हुए अब स्कूटर नहीं चलाते हैं. 

यह भी पढ़ें : मनोहर पर्रिकर ने किया खुलासा - आखिर क्यों छोड़ा रक्षा मंत्री का पद?

उन्होंने कानाकोना में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, 'लोग मुझसे पूछते हैं कि क्या मैं स्कूटर पर सफर करता हूं. मैं उनसे कहता हूं कि अब नहीं करता. मेरे दिमाग में काम को लेकर सोच चलती रहती है और स्कूटर चलाते समय अगर मेरा दिमाग कहीं और है तो फिर मैं किसी हादसे का शिकार हो सकता हूं.' पर्रिकर ने सड़क सुरक्षा के मुद्दे पर ध्यान दिलाते हुए कहा कि वह अब स्कूटर नहीं चलाते और न ही उसपर किसी के साथ बैठते हैं.


VIDEO : मनोहर पर्रिकर बने गोवा के सीएम 

टिप्पणियां

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार गोवा की सड़कों पर हादसे कम करने के लिए अलग-अलग उपाय करेगी. पूर्व में मीडिया की खबरों में अक्सर कहा गया है कि पर्रिकर पणजी में स्थानीय बाजारों से खरीदारी आदि के लिए स्कूटर पर जाते हैं.

(इनपुट : एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement