गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने बताई स्कूटर नहीं चलाने की असली वजह...

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को अक्सर स्कूटर पर यात्रा करते देखा जाता रहा है. हालांकि अब वह न तो स्कूटर चलाते हैं और न ही पीछे बैठते हैं.

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने बताई स्कूटर नहीं चलाने की असली वजह...

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • हादसे की आशंका के कारण अब स्कूटर नहीं चलाते पर्रिकर
  • गोवा के सीएम ने कहा कि अब वह स्कूटर के पीछे भी नहीं बैठते
  • पर्रिकर को अक्सर स्कूटर पर यात्रा करते देखा जाता था
पणजी:

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को अक्सर स्कूटर पर यात्रा करते देखा जाता रहा है. हालांकि अब वह न तो स्कूटर चलाते हैं और न ही पीछे बैठते हैं. पर्रिकर ने खुद स्कूटर नहीं चलाने की वजह बताई है. पूर्व रक्षा मंत्री और वर्तमान में गोवा के मुख्यमंत्री पर्रिकर ने कहा कि वह हादसे की आशंका को देखते हुए अब स्कूटर नहीं चलाते हैं. 

यह भी पढ़ें : मनोहर पर्रिकर ने किया खुलासा - आखिर क्यों छोड़ा रक्षा मंत्री का पद?

उन्होंने कानाकोना में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, 'लोग मुझसे पूछते हैं कि क्या मैं स्कूटर पर सफर करता हूं. मैं उनसे कहता हूं कि अब नहीं करता. मेरे दिमाग में काम को लेकर सोच चलती रहती है और स्कूटर चलाते समय अगर मेरा दिमाग कहीं और है तो फिर मैं किसी हादसे का शिकार हो सकता हूं.' पर्रिकर ने सड़क सुरक्षा के मुद्दे पर ध्यान दिलाते हुए कहा कि वह अब स्कूटर नहीं चलाते और न ही उसपर किसी के साथ बैठते हैं.

VIDEO : मनोहर पर्रिकर बने गोवा के सीएम 


उन्होंने कहा कि राज्य सरकार गोवा की सड़कों पर हादसे कम करने के लिए अलग-अलग उपाय करेगी. पूर्व में मीडिया की खबरों में अक्सर कहा गया है कि पर्रिकर पणजी में स्थानीय बाजारों से खरीदारी आदि के लिए स्कूटर पर जाते हैं.

(इनपुट : एजेंसी)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com