NDTV Khabar

गोवा कांग्रेस का आरोप, अस्पताल से 'लोगों को धमका' रहे हैं मनोहर पर्रिकर

कांग्रेस ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि गोवा के बीमार मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर अस्पताल के अपने कमरे से 'लोगों को धमका रहे हैं.'

12 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
गोवा कांग्रेस का आरोप, अस्पताल से 'लोगों को धमका' रहे हैं मनोहर पर्रिकर

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का दिल्ली एम्स में चल रहा है इलाज. (फाइल फोटो)

पणजी:

कांग्रेस ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि गोवा के बीमार मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर अस्पताल के अपने कमरे से 'लोगों को धमका रहे हैं.' पार्टी ने बीमारी के चलते पिछले कुछ महीनों से गोवा, मुंबई और न्यूयॉर्क के अस्पतालों में इलाज करा रहे पर्रिकर के मेडिकल बुलेटिन की भी मांग की. पर्रिकर फिलहाल नई दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान(एम्स) में एडवांस पैंक्रियाटिक कैंसर का इलाज करा रहे हैं.

यह भी पढ़ें :मनोहर पर्रिकर की जगह ले सकते हैं श्रीपद नाइक! अमित शाह ने बुलाई BJP नेताओं की बैठक

गोवा में कांग्रेस के पर्यवेक्षक ए. चेल्लाकुमार ने कहा, 'वह अस्पताल में हो सकते हैं, हां. मैं आपकी अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं, लेकिन मुझे संदेश मिल रहा है कि आप अस्पताल से लोगों को फोन कर रहे हैं, उन्हें धमका रहे हैं.' यह आरोप ऐसे समय में लगाया गया है, जब भाजपा गठबंधन के सहयोगी गोवा फॉरवर्ड पार्टी के अध्यक्ष विजय सरदेसाई ने मीडिया से कहा कि पर्रिकर ने गुरुवार को उनसे प्रशासनिक मामलों को लेकर फोन पर बातचीत की.
 


चेल्लाकुमार ने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री के कथित रूप से 1.44 लाख करोड़ रुपये के खनन घोटाले में संलिप्तता को देखते हुए, उन्हें लोगों को यह आश्वासन देना चाहिए कि अगर वह दोषी पाए जाते हैं तो वह अपनी सपंत्तियों को जब्त करा देंगे. खनन घोटाले की जांच गोवा लोकायुक्त के जिम्मे है.

टिप्पणियां

VIDEO : गोवा में पर्रिकर की जगह नाइक?

चेल्लाकुमार ने कहा, 'मैं अब भी भगवान से प्रार्थना करता हूं कि मनोहर पर्रिकर जल्द स्वस्थ हो जाए. भगवान उन्हें लंबी उम्र दें. लेकिन उन्हें याद दिलाना मेरा कर्तव्य है. आपने कई पूर्व मंत्रियों के खिलाफ कई कार्रवाई की. सभी भ्रष्टाचार के आरोपों में, आप शिकायत दर्ज कराते हो. इससे भी ज्यादा आपने उनकी कुछ संपत्तियां भी जब्त कराई हैं. अब आपकी बारी है.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement