NDTV Khabar

इलाज के लिए फिर मुंबई जाएंगे मनोहर पर्रिकर, जरूरत होने पर विदेश भी जा सकते हैं

मनोहर पर्रिकर ने सरकार के वरिष्ठ मंत्रियों के साथ बैठक की और एक कैबिनेट सलाहकार समिति का गठन किया जो उनकी अनुपस्थिति में प्रशासनिक निर्णय लेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इलाज के लिए फिर मुंबई जाएंगे मनोहर पर्रिकर, जरूरत होने पर विदेश भी जा सकते हैं

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर. (फाइल फोटो)

पणजी : गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर स्वास्थ्य जांच के लिए मुंबई जाएंगे और जरूरत हुई तो वह उपचार के लिए विदेश भी जा सकते हैं. यह जानकारी मुख्यमंत्री कार्यालय ने दी. मुंबई रवाना होने से पहले पर्रिकर ने गोवा के डोना पावला स्थित अपने निजी आवास पर अपनी सरकार के वरिष्ठ मंत्रियों के साथ बैठक की और एक कैबिनेट सलाहकार समिति का गठन किया जो उनकी अनुपस्थिति में प्रशासनिक निर्णय लेगी.

यह भी पढ़ें : पेट दर्द की शिकायत के बाद फिर अस्पताल में भर्ती हुए गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर

पर्रिकर को 15 फरवरी को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनका अग्नाश्य संबंधी बीमारी का उपचार किया गया. 22 फरवरी को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी. उसी दिन उन्होंने राज्य का बजट पेश किया था और संक्षिप्त भाषण दिया था. पर्रिकर की बीमारी के चलते राज्य विधानसभा का बजट सत्र केवल चार दिन चला था.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें : अस्‍पताल से छुट्टी मिलने के बाद पर्रिकर पहुंचे गोवा, बजट पेश किया

शरीर में पानी की कमी की शिकायत के बाद मुख्यमंत्री को 25 फरवरी को गोवा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया था. एक मार्च को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी. मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा, 'आज मुख्यमंत्री आगे की स्वास्थ्य जांच के लिए मुंबई जा रहे हैं और डॉक्टरों के परामर्श पर आगे के उपचार के लिए विदेश भी जा सकते हैं.' 

मुंबई जाने से पहले पर्रिकर ने वरिष्ठ मंत्रियों, भाजपा के फ्रांसिस डिसूजा और गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी) के विजय सरदेसाई से मुलाकात की. सरदेसाई ने बताया कि मुख्यमंत्री ने एक कैबिनेट सलाहकार समिति गठित की जो महत्वपूर्ण मुद्दों तथा वित्तीय मंजूरी पर राज्य प्रशासन को परामर्श देगी. समिति में वह (सरदेसाई), महाराष्ट्रवादी गोमंतक पार्टी (एमजीपी) के सुदीन धवलीकर और डिसूजा शामिल हैं. एमजीपी और जीएफपी गोवा की भाजपा नीत सरकार का हिस्सा हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement