पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर की अभिनेत्री पत्नी पर हमला, ठक-ठक गैंग ने बनाया शिकार

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री और जाने माने पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर की पत्नी फरहीन प्रभाकर दिल्ली में ठक ठक गैंग का शिकार हो गईं.

पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर की अभिनेत्री पत्नी पर हमला, ठक-ठक गैंग ने बनाया शिकार

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली:

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री और जाने माने पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर की पत्नी फरहीन प्रभाकर दिल्ली में ठक ठक गैंग का शिकार हो गईं. 90 के दशक में बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी फरहीन बेहद सदमे में हैं. दिल्ली के बेहद पॉश इलाके साकेत में दिन दहाड़े ठक ठक गैंग ने फरहीन प्रभाकर को अपना शिकार बनाया. फरहीन के मुताबिक वह 19 जनवरी को सुबह 11 बजे साकेत माल किसी काम से गईं थीं, जहां 4 लोगों में से दो ने पीछे गाड़ी में ठक ठक किया फिर उनका मोबाइल छीना और गाड़ी के पीछे से पर्स लेकर फरार हो गए.

ठक-ठक गैंग ने दिल्‍ली पुलिस के पूर्व कमिश्‍नर को बनाया निशाना, कार से आई-पैड और कैश चोरी

फरहीन के मुताबिक बदमाशों ने उन पर हमला भी किया और जोर का मुक्का मारा. हमले के बाद फरहीन को अस्थमा का अटैक भी आया. फरहीन की मानें तो दिल्ली जैसे सड़क में भी न तो उनको किसी ने बचाने की कोशिश की न फरहीन को सड़क से उठाने की.  खुद उन्होंने ने पुलिस को फोन किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. लेकिन वारदात के बाद लोगों के रवैये से और दिन दहाड़े हुई इस वारदात से सदमे में हैं. बता दें कि फरहीन ने जान तेरे नाम, सैनिक में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल किया . 

वीडियो- क्रिकेट जगत में प्रभाकर की नई पारी 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com