Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

दिल्ली के तनावपूर्ण हालात पर मनोज तिवारी ने BJP कार्यकर्ताओं से की अपील, कहा- ऐसा कुछ न करें...

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मंगलवार को सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से राष्ट्रीय राजधानी में शांति बनाए रखने की दिशा में काम करने की अपील की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के तनावपूर्ण हालात पर मनोज तिवारी ने BJP कार्यकर्ताओं से की अपील, कहा- ऐसा कुछ न करें...

कुछ लोग जानबूझ कर दिल्ली के आम लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं: मनोज तिवारी

नई दिल्ली:

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मंगलवार को सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से राष्ट्रीय राजधानी में शांति बनाए रखने की दिशा में काम करने की अपील की और साथ ही यह भी कहा कि ऐसा कुछ न करें जिससे लोगों में "भ्रम" या "गलत संदेश" जाए. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा आयोजित सर्वदलीय बैठक में भी इससे पहले आज सुबह तिवारी ने शिरकत की थी. 

न तो मैंने इस्तीफा दिया है और न ही मुझे इस्तीफा देने के लिए कहा गया: मनोज तिवारी

तिवारी ने कहा कि हर किसी को "भड़काऊ" बयान देने से बचना चाहिए. मौजपुर चौक पर रविवार को सीएए के समर्थन में रैली करने वाले भाजपा नेता कपिल मिश्रा पर कार्यक्रम में "भड़काऊ" बयान देने का आरोप है. दिल्ली भाजपा द्वारा जारी एक बयान में कहा गया, " तिवारी ने सभी भाजपा नेताओं से दिल्ली में शांति के लिये हर संभव प्रयास करने की अपील की है. किसी भी नेता को ऐसी कोई चीज नहीं करनी चाहिए जिससे भ्रम हो या लोगों में गलत संदेश जाए. हर किसी को भड़काऊ बयान देने से बचना चाहिए. कुछ लोग जानबूझ कर दिल्ली के आम लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं."

टिप्पणियां

दिल्ली चुनाव परिणाम 2020: AAP की जबरदस्त जीत पर मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल को दी बधाई, कही ये बात


बता दें कि नागरिकता कानून को लेकर दिल्ली सुलग रही है. रविवार यानी 23 फरवरी को मौजपुर से शुरू हुई हिंसा अब उत्तर-पूर्वी दिल्ली के कई इलाक़ों में फैल चुकी है. इस दौरान एक पुलिसकर्मी समेत 13 लोगों की मौत हो गई है वहीं, सवा सौ से ज्यादा लोग घायल हैं. घायलों में कइयों को गोली लगी है. उधर, गृह मंत्री अमित शाह और अरविंद केजरीवाल के बीच दिल्ली के हालात पर हुई बैठक के बाद सूत्रों ने NDTV को बताया कि केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सेना को बुलाने से इनकार करते हुए कहा कि पर्याप्त केंद्रीय बल और पुलिस अपना काम कर रही है. गृह मंत्री अमित शाह ने शांति की अपील की और कहा कि अफवाहों को रोका जाना चाहिए.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... पीएम मोदी की अपील पर गुरु रंधावा ने डोनेट की इतनी रकम, बोले- यह मेरी सेविंग है, जो मैंने स्टेज शो और...

Advertisement