दिल्ली चुनाव परिणाम 2020: AAP की जबरदस्त जीत पर मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल को दी बधाई, कही ये बात

Delhi Vidhan Sabha Result 2020: दिल्ली विधानसभा में अंतिम नतीजों की घोषणा होने से पहले ही रुझानों में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही आम आदमी पार्टी (आप) को मनोज तिवारी ने बधाई दी.

दिल्ली चुनाव परिणाम 2020: AAP की जबरदस्त जीत पर मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल को दी बधाई, कही ये बात

Delhi election Result Today: मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल को दी बधाई

नई दिल्ली:

Delhi Vidhan Sabha Result 2020: दिल्ली विधानसभा में अंतिम नतीजों की घोषणा होने से पहले ही रुझानों में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही आम आदमी पार्टी (आप) को मनोज तिवारी ने बधाई दी. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि दिल्ली के सभी मतदाताओं का धन्यवाद, उन्होंने लिखा सभी कार्यकर्ताओं को उनके कठिन परिश्रम के लिए साधुवाद. दिल्ली का जनादेश सिर माथे पर. अरविंद केजरीवाल को बहुत बहुत बधाई. अब तक के रुझानों के अनुसार आम आदमी पार्टी 63 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है. साथ ही बीजेपी 7 सीटों पर आगे चल रही है. इसके अलावा कांग्रेस इस बार के चुनावों में भी अपना खाता खुलवाने की स्थिति में नजर नहीं आ रही है.

वहीं इससे पहले मनोज तिवारी अपने उस ट्वीट के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि सभी एग्जिट पोल फेल हो जाएंगे और भारतीय जनता पार्टी दिल्ली में 48 सीटों पर जीत दर्ज करेगी. अपने इस ट्वीट में मनोज तिवारी ने लिखा था, ''मेरे इस ट्वीट को संभाल कर रखना... ये सभी एग्जिट पोल फेल हो जाएंगे... बीजेपी 48 सीट लेकर आएगी और सरकार बनाएगी... कृप्या ईवीएम को दोष देने का अभी से बहाना न बनाएं''.

Newsbeep

इसके बाद अब रुझानों के सामने आने के बाद से ही कई लोग सोशल मीडिया पर बीजेपी और मनोज तिवारी को ट्रोल कर रहे हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: अरविंद केजरीवाल की काम की राजनीति पर पड़ा वोट