NDTV Khabar

कांग्रेस में शामिल होने के बाद बोले मानवेंद्र- राफेल की फाइल की वजह से है पर्रिकर को बीमारी

बीजेपी से कांग्रेस में शामिल होने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र ने कहा कि मुझे लगता है कि मनोहर पर्रिकर को जो बीमारी है वह राफेल की फाइल से है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस में शामिल होने के बाद बोले मानवेंद्र- राफेल की फाइल की वजह से है पर्रिकर को बीमारी

बीजेपी छोड़ने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह कांग्रेस में हुए शामिल.

नई दिल्ली: राजस्थान में बीजेपी से नाता तोड़ने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री जसंवत सिंह के बेटे मानवेंद्र कांग्रेस में शामिल हुए. उन्होंने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान पार्टी नेताओं के साथ मानवेंद्र मीडिया से भी रूबरू हुए. उनसे जब पूछा गया कि आप बीजेपी से आए हैं, क्या बीजेपी के भीतर राफ़ेल को लेकर कोई दिक्कत है? इस पर मानवेंद्र ने कहा-मैं पर्रिकर जी का बड़ा सम्मान करता हूं, और मुझे लगता है कि उनकी जो बीमारी है वह राफेल की फाइल से है. 

कांग्रेस नेता अशोक गहलौत ने कहा कि बीजेपी के भीतर तानाशाही से तमाम नेता परेशान हैं, हमारे पास आने को उनकी लाइन लगी है. जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह के साथ बीजेपी विधायक अमित देशमुख ने भी कांग्रेस का हाथ थामा. सचिन पायलट ने कहा कि जिन लोगों ने बीजेपी को सींचा उन्हीं की  उपेक्षा होने लगी. यही वजह है कि दूसरे दलों के नेता हमारे साथ आ रहे हैं. वहीं मानवेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुझ से आगामी चुनाव और लोकसभा चुनाव में भी मदद मांगी. इस नाते मैं अपनी स्वाभिमानी सेना के साथ पूरी ताक़त से काम करूंगा. मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर अशोक गहलौत ने चुटकी लेते हुए कहा कि कौन बनेगा करोड़पति ये पहले पता चलता है क्या? इस दौरान राफेल डील से जुड़े सवाल पर मानवेंद्र सिंह ने कहा कि मैं पर्रिकर जी का बड़ा सम्मान करता हूं. और मुझे लगता है कि उनकी जो बीमारी है वह राफ़ेल की फ़ाइल से है.

टिप्पणियां
वीडियो-कांग्रेस में शामिल हुए जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement